दमदार डायलॉग के साथ अजय ने शेयर किया Raid का पोस्टर
दमदार डायलॉग के साथ अजय ने शेयर किया Raid का पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के हीरो अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'रेड' को लेकर जल्दी ही आने वाले हैं. फिल्म में अजय देवगन एक पुलिस अफसर का किरदार निभाने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इस पोस्टर के साथ उन्होंने एक डायलॉग भी शेयर किया है जो काफी दमदार है.

आपको बता दे इस पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में दिया है, Main Sirf Sasural Se Hi Shaadi Waale Din Khali Haath Lauta Tha! Aa Raha Hoon Ek Mahine Baad. One Month To RAID. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज़ में नज़र आने वाली हैं जो इससे पहले 'बादशाहो' में भी नज़र आ चुके हैं. आप देख ही सकते हैं इसके पोस्टर पर लिखा है 'हीरो कभी यूनिफार्म में नहीं आते.' फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका निभाने रहे हैं. ऐसे ही वर्दी वाले रोल अजय ने कई सारे किये हैं, सिंघम और गंगाजल जैसी फिल्म में दमदार रोल किये हैं.

यकीन है इस फिल्म में भी वो अपनी भूमिका जोरदार निभाएंगे. फ़िलहाल बता दे, ये फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. मीडिया के अनुसार, फिल्म की कहानी 1980 के दशक के उत्तर प्रदेश के एक इनकम टैक्स ऑफिसर पर आधारित है. अब देखना ये है कि बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है ये फिल्म.

बदले हुए लुक में बेहद ही हॉट लग रही है प्रियंका चोपड़ा

तैमूर की क्यूटनेस के आगे फीके पड़ जाएंगे प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन

बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो रातोरात अपनी बोल्डनेस के कारण हुई थी फेमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -