तैमूर की क्यूटनेस के आगे फीके पड़ जाएंगे प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन
तैमूर की क्यूटनेस के आगे फीके पड़ जाएंगे प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन
Share:

बॉलीवुड के छोटे नवाब तैमूर अली खान चर्चा में ना बने रहे ऐसा कभी हो नहीं सकता. इन दिनों तो इंटरनेट पर बस एक ही लड़की अपना कब्ज़ा जमाए हुए है और वो है प्रिया प्रकाश वारियर लेकिन प्रिया को सुर्खियों से हटाकर तैमूर एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गए है. हाल ही में तैमूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. करीना के नवाबजादे तैमूर अगर घर से बाहर निकले और कैमरे में कैद ना हो ऐसा तो कभी हो नहीं सकता. तैमूर एक बार फिर अपनी नैनी के साथ बाहर घूमने निकले और मीडिया ने उनकी क्यूट सी फोटोज अपने कैमरे में कैद कर ली.

तैमूर ने पीले रंग की टीशर्ट पहनी है और उन्होंने ब्लू कलर का पेंट पहना हुआ है. तैमूर ने कैमरे को देखते ही क्यूट से पोज़ और एक्सप्रेशन दिए है. उनकी क्यूटनेस देखकर तो हर कोई दीवाना हो जाएगा. तैमूर हर थोड़ी देर में अलग-अलग क्यूट से एक्सप्रेशन दे रहे थे. तैमूर के इस प्यारे से एक्सप्रेशन के सामने तो वायरल गर्ल प्रिया कही नहीं लगेगी. तैमूर की क्यूटनेस के आगे प्रिया के एक्सप्रेशन फीके पड़ जाएंगे.

एक बार फिर तैमूर की क्यूटनेस देखकर फैंस खुश हो गए है. आपको बता दे तैमूर के जन्म से ही उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. स्टारकिड में अगर सबसे ज्यादा किसी के दीवाने है तो वो है करीना और सैफ के तैमूर. आप भी देखिये तैमूर की क्यूट फोटोज.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -