बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो रातोरात अपनी बोल्डनेस के कारण हुई थी फेमस
बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो रातोरात अपनी बोल्डनेस के कारण हुई थी फेमस
Share:

इन दिनों तो मलयालम फिल्म की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपनी कातिलाना अदाओ के लिए इंटरनेट सेंसेशन बन गई है. प्रिया ने अपने नैनो की शरारत से सभी की दीवाना बना दिया है. एक वीडियो के जरिये रातो-रात फेमस होने वाली प्रिया प्रकाश अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं है जो इतने काम समय में इतनी बड़ी स्टार बन गई है इंडस्ट्री में और भी कई एक्ट्रेस है जो अपनी बोल्ड अदाओ के जरिये रातोरात फेमस हुई थी. आइये आपको बताते है उन एक्ट्रेस के बारे में-

डिंपल कपाड़िया-

डिंपल की बोल्ड अदाओ के तो आज भी फैंस दीवाने है. डिंपल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में ही कर दी थी. इस समय डिंपल की उम्र काफी छोटी थी बावजूद इसके उन्होंने फिल्म 'बॉबी' में हॉट सीन्स देकर करोड़ो लोगो को अपना दीवाना बना दिया था. इस फिल्म के लिए डिंपल के चर्चे हर तरफ हो रहे है.

मंदाकिनी-

फिल्म राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी ने अपनी बोल्ड अदाओ के जरिये सबको अपना दीवाना बना दिया था. इस फिल्म में मंदाकिनी ने अपना हॉट अवतार दिखाया था जिसके बाद उनकी बॉलीवुड के साथ-साथ देशभर में चर्चा हो रही थी. इस फिल्म में मंदाकिनी ने सफ़ेद कपडे पहनकर झरने के पास नहाने वाला सीन किया था जो आज भी प्रचलित है.

जीनत अमान-

जीनत अमान की गिनती वैसे तो बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस में की जाती है. लेकिन एक फिल्म ने जीनत को चर्चा का विषय बना दिया था. फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में जीनत ने हिंदी सिनेमा को पहला किस सीन दिया था. इस फिल्म में जीनत के किस सीन देखने के बाद तो फैंस उनके दीवाने हो गए थे और हर तरफ उन्ही की चर्चा हो रही थी.

नेहा धूपिया-

नेहा धूपिया बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार है. नेहा ने साल 2003 में आई फिल्म 'कयामत-सिटी अंडर थ्रेट' में अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरे थे. लेकिन नेहा सबसे ज्यादा पॉपुलर फिल्म 'जूली' से हुई थी. जूली फिल्म में नेहा ने एक वैश्या का किरदार निभाया था. इस फिल्म के पोस्टर के जरिये ही नेहा रातो-रात फेमस हो गई थी.

रितिक की एक्स-मैनेजर अब करेंगी कंगना के साथ काम

श्रद्धा कपूर की मेहंदी की रस्म हुई पूरी, शादी की तैयारियां शुरू

एक विलेन के सीक्वल में सिद्धार्थ के साथ नजर आएगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -