न्यासा को कोरोना वायरस होने वाली खबरों पर भड़के पिता अजय देवगन

न्यासा को कोरोना वायरस होने वाली खबरों पर भड़के पिता अजय देवगन

वैसे हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इस समय कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया परेशान है. सभी अपने अपने घरों में डरकर बैठे हैं और कोई ऐसा नहीं है जिसकी घर से निकलने की हिम्मत हो फिर वह सेलेब्स हो या आम लोग. इस समय सभी काफी डरे हुए हैं और इसके साथ ही कई अफवाहें भी काफी वायरल हो रही हैं. आपको पता हे होगा बीते दिनों ही अजय देवगन की पत्नी काजोल और उनकी बेटी न्यासा को लेकर एक अफवाह तेजी से फैली और दोनों को एक अस्पताल के बाहर देखा गया है.

जी हाँ, बीते दिनों दोनों को वहां देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा को कोरोना वायरस हो गया है, लेकिन अजय ने इन खबरों को गलत बताया. जी हाँ, हाल ही में अजय देवगन ने एक ट्वीट किया और लिखा, थैंक्यू काजोल और न्यासा की चिंता करने के लिए. काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं. उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें निराधार, झूठी और आधारहीन हैं.'

आप सभी को बता दें कि अजय देवगन ने साफ़ शब्दों में इन खबरों को गलत बताया जो बीते दिनों से वायरल हो रहीं थीं. बीते दिनों ही कहा गया था न्यासा में कोरोना वायरस के कुछ लक्षण दिखे जिसके बाद काजोल उन्हें लेकर हॉस्पिटल ले गईं. वहीं ये खबर तेजी से वायरल होने लगी थी जिसके बाद अजय ने खुद इन्हें गलत साबित किया और अजय ने ट्वीट कर साड़ी सच्चाई बता दी. वैसे आपको पता ही होगा काजोल और उनकी बेटी न्यासा सिंगापुर से वापस लौटी हैं. वहीं एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया था जिसकी फोटोज भी काफी वायरल हुई थी और अब दोनों घर से बाहर नहीं निकल रहीं हैं.

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स