अजय चौटाला ने दिया बड़ा बयान, कहा- दुष्यंत चौटाला में क्षमता है कि वह...
अजय चौटाला ने दिया बड़ा बयान, कहा- दुष्यंत चौटाला में क्षमता है कि वह...
Share:

बीते दिनो विधानसभा चुनाव सपन्न होने के बाद जेजेपी ने हरियाणा में कम सीटें आने के बाद भी मैदान मार लिया है. इस प्रदेश में भाजपा और जेजेपी ने मिलकर सरकार बनाई है. जिसके तहत हरियाणा के उप मुख्यमंत्री के रूप में दुष्यंत चौटाला का चयन हुआ है. हाल ही में उनके पिता अजय चौटाला ने अपने बयान में कहना है कि हमारा परिवार हमेशा कांग्रेस विरोधी राजनीति करता रहा है. इस लिहाज से कांग्रेस हमारी लिए राजनीतिक रूप से अछूत है. उन्होंने कहा कि चौटाला परिवार का कभी भी कांग्रेस के साथ मिलकर राजनीति करने का सवाल ही नहीं उठता है.

सीएम योगी ने 15 नवंबर तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का किया था वादा, डिप्टी सीएम ने किया साफ इनकार

अपने बयान में उन्होंने कहा कि भाजपा और जन नायक जनता पार्टी (जेजेपी) के बीच गठबंधन मजबूत रहेगा. दोनों पार्टियां मिलकर हरियाणा का विकास करेगी. जयपुर आए अजय चौटाला ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के खिलाफ राजनीति करते हुए ही हम पैदा हुए है.

शिवसेना का भाजपा पर निशाना, कहा- बाहरी प्रतिनिधिमंडल का कश्मीर दौरा हिंदुस्तान की आजादी पर हमला?

इसके अलावा एक सवाल के जवाब में हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला का कहना है कि हमने हमेशा कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़ी है, उसके साथ खडा होना तो दूर की बात है, हम उससे हाथ मिलाने की भी नहीं सोच सकते. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला में क्षमता है और वह भाजपा के साथ मिलकर हरियाणा के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में कामयाब होगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों ने कांग्रेस के खिलाफ मतदान किया है. कांग्रेस की भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार के कार्यकाल में जमकर भ्रष्टाचार हुआ था. तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने विकास कार्यों पर ध्यान नहीं दिया था.

सीएम आदित्यनाथ ने दिया बड़ा बयान, कहा- पिछली सरकारों ने की लूट-खसूट...

मुलायम सिंह यादव से सीएम ने की मुलाकात, ये बड़े नेता भी थे मौजूद

दुष्यंत चौटाला को उपमुख्‍यमंत्री बनाने पर उठे सवाल, हाई कोर्ट में पहुंचा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -