फाइनली अब इस दिन बिना किसी क्लैश के रिलीज़ होगी 'अय्यारी'
फाइनली अब इस दिन बिना किसी क्लैश के रिलीज़ होगी 'अय्यारी'
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'अय्यारी' को देखने का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म की तय रिलीज़ डेट पहले 9 फरवरी थी. लेकिन मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही इसकी रिलीज़ डेट बदलकर 16 फरवरी कर दी थी. इसके बाद फिर ऐसी खबर सुनने में आई थी कि फिल्म रिलीज़ करने की तारीख में कोई बदलाव नहीं होगा बल्कि फिल्म अपने समय पर ही रिलीज़ होनी है. यानी 9 फरवरी को ही रिलीज़ की जाएगी.

लेकिन हाल ही में मेकर्स ने एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म की बदली हुई रिलीज़ डेट की जानकारी दी है. और इस बार उन्होंने फिल्म की कन्फर्म रिलीज़ डेट बताई है. उन्होंने बताया कि फिल्म अय्यारी 9 फरवरी की जगह अब 16 फरवरी को ही रिलीज़ की जाएगी.

आपको बता दे पहले ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन से हो रहे क्लैश के कारण फिल्ममेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी, जिसके बाद पैडमैन के मेकर्स ने भी फिल्म की रिलीज़ डेट 9 फरवरी कर दी थी. इसके बाद एक बार फिर पैडमैन और अय्यारी के बीच क्लैश की स्थिति बन रही थी जिसके चलते फिल्ममेकर्स ने अय्यारी की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर 16 फरवरी कर दी थी. लेकिन अब ये कन्फर्म हो चूका है कि फिल्म 16 फरवरी को ही रिलीज़ की जाएगी.

शाहरुख़ खान की इस फिल्म पर भारी पड़ी 'पद्मावत'

रेड ट्रेलर आउट : इनकम टैक्स ऑफिसर बन रेड मारने आ गए है अजय

भाई को 'लड़की मिल गई' खुद ट्वीटर पर किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -