भाई को 'लड़की मिल गई' खुद ट्वीटर पर किया ऐलान
भाई को 'लड़की मिल गई' खुद ट्वीटर पर किया ऐलान
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की उम्र 52 वर्ष हो गई है लेकिन अब तक वो कुंवारे ही बैठे है. सलमान ने कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को डेट किया है लेकिन शादी अब तक नहीं की है. हाल ही में सल्लू मिया ने ट्वीटर पर एक बड़ी खुशखबरी दी है. उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे लिखा है- "मुझे लड़की मिल गई". सलमान ने जैसे ही ये ट्वीट किया सोशल मीडिया यूज़र्स के बीच तो इस बात को लेकर सनसनी मच गई. कुछ लोग तो इसलिए खुश है कि भाईजान को लड़की मिल गई और कुछ तो ये जानने के लिए उत्सुक है कि आख़िरकार वो लड़की है कौन जिन्हे सलमान ने पसंद किया है. सलमान का ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस को तो इस बात की ख़ुशी है कि जल्द ही सलमान के घर भी शादी की शहनाई बजने वाली है.

वैसे काफी समय से सलमान और यूलिया वंतूर के रिलेशन की खबरे सुनने में आ रही थी जिसके बाद ऐसे कयास भी लगाए जा रहे है कि कही वो लड़की यूलिया तो नहीं है. सलमान और यूलिया कई बार साथ में घूमते हुए भी नजर आए है लेकिन जब इनसे रिलेशन के बारे में पूछा गया तो इनका कहना है कि- हम सिर्फ अच्छे दोस्त है. वही अगर दूसरी लड़की का अंदाज़ा लगाए तो शायद वो कैटरीना कैफ हो सकती है. टाइगर ज़िंदा है में सलमान और कैटरीना ने साथ काम किया है इसी बीच शायद इन दोनों में फिर से क़रीबिया बढ़ गई हो.

खैर अब तो सभी को बस इस बात का इंतजार है कि सल्लू मिया कब उस लड़की के नाम का भी खुलासा करेंगे. वही अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही सलमान फिल्म रेस-3 में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम नजर आने वाले है. सलमान की ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

अनुष्का शर्मा के मंगलसूत्र की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू

जब फील्डिंग के दौरान अचानक विराट के सामने आई अनुष्का

अर्जुन रामपाल की बेटी ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -