'मदरसों में मिलने वाले बुरे तत्वों को गोली मारें..', AIUDF अध्यक्ष बदरुद्दीन की अपील
'मदरसों में मिलने वाले बुरे तत्वों को गोली मारें..', AIUDF अध्यक्ष बदरुद्दीन की अपील
Share:

गुवाहाटी : असम में मदरसा विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। असम के मोरीगांव स्थित एक मदरसे को प्रशासन ने बुलडोजर से जमींदोज़ दिया था। प्रशासन ने UAPA और डिजास्‍टर मैनेजमेंट एक्‍ट के तहत ये एक्शन लिया था। वहीं असम के सीएम हिमंत बिस्‍वा सरमा ने बताया कि मदरसा अवैध था। उन्होंने कहा कि आतंकी मुस्तफा द्वारा संचालित जमीउल हुदा मदरसा ध्वस्त कर दिया गया। यहां जो बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, उनका दाखिला अलग-अलग स्कूलों में करवा दिया गया है। 

उल्लेखनीय है कि असम में पिछले दिनों पुलिस ने अलकायदा मॉड्यूल से सम्बंधित कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा था, उसमें मुस्तफा उर्फ ​​मुफ्ती मुस्तफा भी शामिल था। मुस्तफा मदरसा संचालक था। प्रशासन ने 4 अगस्त मुस्तफा के जमीउल हुदा मदरसे को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया था। वहीं, विधानसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता देवव्रत सैकिया ने कहा कि एक कैबिनेट मंत्री ने हाल ही में इल्जाम लगाया था कि AIUDF के राज्य में सक्रिय 'जिहादियों' से ताल्लुक हैं। इस आरोप की जांच होनी चाहिए। 

इस मामले में AIUDF के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि हमें मदरसों में बुरे तत्वों से किसी प्रकार की सहानुभूति नहीं है। वह जहां भी मिलें, सरकार उन्हें गोली मार दे। यदि मदरसों में 1-2 खराब शिक्षक होते हैं, तो सरकार को उन्हें हिरासत में लेना चाहिए और जांच पूरी होने के बाद उन्हें अरेस्ट करना चाहिए। 

3 साल पुराने दुष्कर्म मामले में बाइज्जत बरी हुए बसपा सांसद अतुल राय, समर्थक मना रहे जश्न

पात्रा चॉल केस: ED ने संजय राउत की पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया, 1034 करोड़ का घोटाला

कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक CM बसवराज बोम्मई, रद्द हुआ दिल्ली दौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -