सामने आया ऐश्वर्या की अपकमिंग मूवी का पोस्टर

फेमस डायरेक्टर मणि रत्नम की मूवी Ponniyin Selvan उर्फ PS-1 की प्रतीक्षा फैंस को लंबे वक़्त से है। इस फिल्म को लेकर खास अपडेट अभी नहीं तक नहीं आई है। हालांकि, अब एक नया मोशन पोस्टर मेकर्स ने जरूर रिलीज किया जा चुका है। इसी के साथ यह घोषणा भी की गई है कि आने वाले सप्ताह में मूवी को लेकर डिटेल्स सामने आ सकती है। ऐसे में आने वाला हफ्ता एडवेंचरस देखने के लिए मिलने वाला है।

सामने आया मोशन पोस्टर: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि लायका प्रोडक्शन और मद्रास टॉकीज के बैनर तले बनी Ponniyin Selvan दो भागों में रिलीज की जा सकती है। अब फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में चोल साम्राज्य की एक झलक दिखाई गई है। इसमें कुछ लोग चोल राजवंश का झंडा फहराते दिखाई दे रहे है। पोस्टर में लिखा है- चोल राजवंश के लोग आ रहे हैं।

कैंसिल हुआ टीजर लॉन्च: इस मोशन पोस्टर को मूवी के म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान के साथ-साथ बाकी टीम ने भी साझा किया है। इसके साथ ही आने वाले सप्ताह में एडवेंचर होने का वादा भी भी कर दिया गया है। खबर है कि तमिलनाडु के Thanjavur में 7 जुलाई को मूवी Ponniyin Selvan का टीजर लॉन्च होने वाला था, इतना ही नहीं इसे बाद में कैंसिल कर दिया गया। इसी लॉन्च के साथ मूवी का प्रमोशन शुरू होना है। Thanjavur, चोल साम्राज्य की राजधानी हुआ करती थी। इसीलिए मूवी के टीजर को वहां लॉन्च किया जाने वाला था। हालांकि, मेकर्स ने किन्हीं कारणों के चलते इसे कैंसिल किया जा चुका है। अब नए मोशन पोस्टर और ऐलान के बाद लगता है कि कुछ नया तो Ponniyin Selvan के मेकर्स जरूर करेंगे। इसी को देखने का इंतजार फैंस को अब है।

 

बॉक्सर बनकर धमाका मचाने आए विजय देवरकोंडा, रिलीज हुआ 'लाइगर' का धमाकेदार पोस्टर

उपवास रखते-रखते बेहोश हो गई ये मशहूर अदाकारा, अस्पताल में भर्ती

सरबजीत की बहन की आत्मा की शांति के लिए रणदीप हुड्डा ने रखी प्रेयर मीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -