सरबजीत की बहन की आत्मा की शांति के लिए रणदीप हुड्डा ने रखी प्रेयर मीट

बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने काम के प्रति वह हमेशा समर्पित रहे हैं। अब हाल ही में रणदीप हुड्डा पाक जेल में शहीद हुए सरबजीत की बहन दलबीर कौर के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। आपको बता दें कि दलबीर कौर का पंजाब में अमृतसर के पास अपने पैतृक गांव भिखीविंड में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वहीं अभिनेता ने अमृतसर पहुंच दिलबीर कौर को मुख्नानि दी थी। अब एक्टर ने दलबीर कौर की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट रखी है। जी हाँ और इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया। इंस्टाग्राम पर रणदीप हुड्ड ने प्रेयर मीट से जुड़ी जानकारी दी।

आप सभी देख सकते हैं अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि 'श्रीमती दलबीर कौर का 26 जून 2022 को निधन हो गया था। 4 जुलाई 2022 को सुबह 10 बजे से 1 बजे तक प्रेयर मीट का कार्यक्रम रखा गया है।' वहीं इस कार्ड पर रणदीप हुड्डा को दलबीर कौर के भाई के तौर पर मेंशन किया गया है। आप सभी को बता दें कि साल 2016 में डायरेक्टर उमंग कुमार ने सरबजीत की जिंदगी पर बनी फिल्म में रणदीप हुड्डा ने सरबजीत का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अभिनय से प्रभावित दलबीर ने अपने भाई सरबजीत को रणदीप हुड्डा में देखा था। जी हाँ और रणदीप और दलबीर दोनों ने एक साथ एक अच्छा बंधन शेयर किया। केवल यही नहीं बल्कि दलबीर ने कथित तौर पर रणदीप हुड्डा से उनके अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें 'कंधा' देने का अनुरोध किया था और एक्टर अपने वादे पर अड़े रहे।

जी हाँ और बीते दिनों एक्टर मुंबई से अमृतसर पहुंचे और बहन दलबीर कौर का वादा निभाया। कुछ दिनों पहले रणदीप ने इंस्टाग्राम पर दलबीर के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर के साथ दिवंगत आत्मा के लिए एक लंबा भावनात्मक नोट लिखा। उस दौरान कैप्शन में उन्होंने लिखा-'घर जरूर आना, उन्होंने आखिरी बात कही थी। मैं गया बस वह चली गई थीं। कोई सपने में भी नहीं सोच सकता था कि दलबीर कौर जी हमें इतनी जल्दी छोड़कर चली जाएंगीं। एक फाइटर, तेज और उन सभी के प्रति समर्पित जो जिनको उन्होंने छुआ। उन्होंने अपने प्यारे भाई सरबजीत को बचाने के लिए सिर्फ एक व्यवस्था ही नहीं, एक देश, उसके लोगों और खुद के लिए लड़ाई लड़ी। मुझे उनका प्यार और आशीर्वाद मिला इसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं और इस जीवन काल में राखी को कभी नहीं भूल सकता।आई लव यू, आई मिस यू और मैं हमेशा आपके प्यार और आशीर्वाद को संजो कर रखूंगा।'

मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

'वन नाइट स्टैंड' के बाद प्रेग्नेंट हो गई ये एक्ट्रेस, किया चौकाने वाला खुलासा

आर माधवन को अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब!, जानिए क्या है माजरा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -