भारत के इस डिजाइनर ने उड़ाया ऐश्वर्या राय के लुक का मजाक, कहा- 'ढीले ड्रेस...'
भारत के इस डिजाइनर ने उड़ाया ऐश्वर्या राय के लुक का मजाक, कहा- 'ढीले ड्रेस...'
Share:

अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिनों ही लोरियाल के लिए पेरिस फैशन वीक में रैंप पर नजर आईं थीं. वहीं फैशन शो में ऐश्वर्या ने गुलाबी रंग की एसीमेट्रिकल फ्लोरल ड्रेस पहनी थी, जिसे गियाबातिस्ता वैल्ली ने डिज़ाइन किया था और उनकी ड्रेस ने सभी का दिल लूट लिया. वहीं ऐश्वर्या के पेरिस फैशन शो के इस लुक पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिली, लेकिन अब हाल ही में भारत के एक डिजाइनर वेंडल रॉडरिक्स को ऐश्रर्या राय का ये लुक पसंद नहीं आया.

जी हाँ, वेंडल रॉडरिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन के स्टाइलिस्ट की जमकर आलोचना की और उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय के पेरिस फैशन शो की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "लोरियल आपके पास दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक थी और इस आपने उनका इस तरह का मेकअप किया और ऐसा ड्रेस पहनाया ? अपने स्टाइलिस्ट को इस ढीले ड्रेस को बनाने के लिए ये कहकर बर्खास्त कर दीजिए कि हैलोविन अगले महीने है."

आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले ही पेरिस फैशन वीक का आयोजन कोर्टयार्ड ऑफ मोनाई डी पेरिस में हुआ था और इस शो में ऐश्वर्या के अलावा कई अंतरराष्ट्रीय सितारों ने भी शिरकत की थी. वहीं अब बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्मों की तो वो पिछले साल फिल्म ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नज़र आई थीं और उसके बाद से वो फिल्मों से दूर हैं. आजकल वह अपनी तस्वीरों को शेयर कर चर्चाओं में रहती हैं.

रिलीज हुआ 'द स्काई इज़ पिंक' का नया गान, जमकर मस्ती करती नजर आईं जायरा और प्रियंका

आज बॉक्स ऑफिस पर हुई सबसे बड़ी तकरार, रिलीज हुई 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' और 'वॉर'

'आयशा टाकिया' के इस वीडियों को देखकर हो जाएंगे बेकाबू, वीडियों ढहा रहा कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -