रिलीज हुआ 'द स्काई इज़ पिंक' का नया गान, जमकर मस्ती करती नजर आईं जायरा और प्रियंका
रिलीज हुआ 'द स्काई इज़ पिंक' का नया गान, जमकर मस्ती करती नजर आईं जायरा और प्रियंका
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ के साथ फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में नजर आने वाली हैं. वहीं हाल ही में उनकी फिल्म का नया गाना 'पिंक गुलाबी स्काई' रिलीज़ कर दिया गया है. आप देख सकते हैं यह गाना काफी मज़ेदार है और इसमें फिल्म के सभी मुख्य किदरदा जमकर नाचते गाते दिखाई दे रहे हैं. इन सभी में सबसे खास बात ये है कि इसमें प्रियंका, ज़ायरा, फरहान और रोहित का ही तरह के कपड़ों में डांस और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

 

जी हाँ, वहीं आपको बता दें कि इस गाने के लिरिक्स गुलज़ार के हैं, जोकि बहुत अलग ही हैं और आपको पसंद आने के पूरे चांस है. वहीं इस गाने में संगीत प्रीतम ने दिया है और इसे शाश्वत सिंह और जोनिता गांधी ने इसे गाया है. आपको बता दें कि इस गाने की पेस थोड़ी तेज़ है, हालांकि इसके बोल और कोरियाग्राफी काफी मज़ेदार है. इसमें प्रियंका की पूरी फैमिली किसी पार्टी में जमकर मस्ती करती नज़र आ रही है और इस गाने में जायरा वसीम भी डांस करती नज़र आ रही हैं.

आप देख सकते हैं इस गाने के बीच में ही यॉट ट्रिप की कुछ झलकिया भी दिखाई गई हैं, जिसमें प्रियंका और ज़ायरा समंदर में मस्ती करती नज़र आ रही हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कि इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है और हाल ही में इसकी स्क्रीनिंग टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में की गई थी, जहां फिल्म को खूब तारीफें मिली थी.

आज बॉक्स ऑफिस पर हुई सबसे बड़ी तकरार, रिलीज हुई 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' और 'वॉर'

'आयशा टाकिया' के इस वीडियों को देखकर हो जाएंगे बेकाबू, वीडियों ढहा रहा कहर

फैंस ने फिल्म 'वार' को दी 4.5 रेटिंग्स, सेलेब्स ने कहा ब्लॉकबस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -