ऐश्वर्या राय के नए फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, अभिषेक बच्चन भी हुए दीवाने
ऐश्वर्या राय के नए फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, अभिषेक बच्चन भी हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरत आंखों का जादू चलाने में कभी पीछे नहीं रहतीं। अब उन्होंने एक नया फोटोशूट करवाया है, जिसपर प्रशंसक संग उनके पति अभिषेक भी दिल हार बैठे हैं। जल्द ही ऐश्वर्या फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का प्रमोशन जारी है। इस बीच ऐश्वर्या की नई तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

फोटोज में ऐश्वर्या को व्हाइट सीक्वेन सूट पहने देखा जा सकता है। उनके गले में हरे और सफेद मोतियों की माला है। अपने बालों को ऐश्वर्या ने खुला छोड़ा है। उनका ये अंदाज बहुत दिलकश है। ऐश्वर्या के लुक और एक्स्प्रेशन पर प्रशंसक अपना दिल हार रहे हैं। प्रशंसकों को ऐश्वर्या खूबसूरती की मूरत लग रही हैं। एक शख्स ने लिखा, 'आपकी जगह कोई नहीं ले सकता।' दूसरे ने कहा, 'अविश्वसनीय'। वहीं ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने हार्ट इमोजी कमेंट की है।

वही बहुत से लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या को अपना हेयरस्टाइल बदल लेना चाहिए। एक शख्स ने तो कमेंट में लिखा है कि जिस दिन ऐश्वर्या अपना हेयरस्टाइल बदल लेंगी उस दिन वो टैटू करवा लेगा। निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' के पार्ट 2 में ऐश्वर्या राय बच्चन दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार चियान विक्रम एवं तृषा कृष्णन होंगी। बता दे कि 28 अप्रैल को ऐश्वर्या की फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को बहुत पसंद किया गया था। इसका खूब प्रमोशन भी किया जा रहा है।

डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट ने सर्जरी से कम किया वजन! खुद किया ये खुलासा

'गोविंदा ने खुद बर्बाद किया अपना करियर', इस मशहूर डायरेक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

धर्मांतरण और आतंकवाद की कहानी है 'द केरल स्टोरी', झकझोर देगा फिल्म का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -