'गोविंदा ने खुद बर्बाद किया अपना करियर', इस मशहूर डायरेक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे
'गोविंदा ने खुद बर्बाद किया अपना करियर', इस मशहूर डायरेक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

'हीरो नंबर 1', 'कुली नंबर 1', 'राजा बाबू' और 'छोटे मियां बड़े मियां' जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार गोविंदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 90s में गोविंदा का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता था, मगर अब उनका जलवा फीका पड़ चुका है। वहीं अब निर्देशक टीनू वर्मा ने गोविंदा के डूबते करियर का कारण बताया है।

वही एक इंटरव्यू के चलते गोविंदा के बारे में बात करते हुए टीनू वर्मा ने कहा, 'गोविंदा कभी वक़्त के पाबंद नहीं थे। लोग पैर पर कुल्हाड़ी मारते हैं, गोविंदा ने अपनी गर्दन स्वयं कुल्हाड़ी पर मार दी।' 'अचानक' फिल्म का किस्सा साझा करते हुए उन्होंने बताया, 'फिल्म में मनीषा कोइराला और गोविंदा लीड रोल में थे। दोनों का सीन शूट होना था, मगर गोविंदा के कारण नहीं हो पा रहा था।' जब फिल्म के निर्देशक उनके बर्ताव से परेशान हुए, तो गोविंदा ने कहा कि 'आप मुझे समय बताओ मैं कल पक्का उस समय पर आ जाऊंगा। उन्हें 11 बजे का समय दिया गया।' गोविंदा के लिए निर्माताओं ने होटल भी बुक किया गया, मगर वो वादा करके भी 11 बजे सेट पर नहीं पहुंचे। 4 बजे तक क्रू ने उनका इंतजार किया, लेकिन गोविंदा नहीं आए। थक हार कर टीनू मरीन ड्राइव पर कुछ खाने-पीने पहुंचे। वहां उन्होंने एक कॉलेज में भीड़ देखी। जब वो कॉलेज के भीतर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि गोविंदा वहां परफॉर्म कर रहे थे। गोविंदा ने जब टीनू वर्मा को कॉलेज में देखा, तो वो मुंह छिपाकर भाग निकले। 

निर्देशक ने कहा कि गोविंदा एक टैलेंटेड स्टार हैं। वो एक उम्दा एक्टर और डांसर हैं। एक समय था जब लोग उन्हें अपनी फिल्म में लेने को बेताब रहते थे। अब एक वक़्त है जब लोग उन्हें काम नहीं देना चाहते, क्योंकि उन्होंने वक़्त की कद्र नहीं की। आगे उन्होंने कहा, गोविंदा ने अपना करियर स्वयं बर्बाद किया है। वो दिन में तीन शूटिंग करते थे, जिसमें वो दो शूट पर जाते थे तथा एक पर नहीं। टीनू वर्मा का कहना है कि गोविंदा वो अभिनेता हैं, जो 'छोटे मियां बड़े मियां' में अमिताभ बच्चन पर भारी पड़ गए। वो चाहते थे तो आज उनके पास फिल्मों की कतार लगी होती, पर ऐसा ना हो सका। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपने करियर पर चर्चा करते हुए कहा था, लोग इंडस्ट्री में मेरे अच्छे लुक्स, डांस एवं एक्टिंग से जलते थे। इसलिए उन्हें इंडस्ट्री से आउट कर दिया गया। 

धर्मांतरण और आतंकवाद की कहानी है 'द केरल स्टोरी', झकझोर देगा फिल्म का ट्रेलर

इस वजह से टॉयलेट साफ़ करने लगे थे विनोद खन्ना

मुसलमानों को लेकर फिरोज खान ने दिया था ऐसा बयान, मच गया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -