साउथ के इस मशहूर एक्टर संग रोमांस करेगी ऐश्वर्या राय! नाम जानकर झूम उठेंगे आप
साउथ के इस मशहूर एक्टर संग रोमांस करेगी ऐश्वर्या राय! नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को सिल्वर स्क्रीन पर देखना प्रशंसकों के लिए ट्रीट होती है। उनकी हर स्टार संग जोड़ी जमी है। अटकलें हैं ऐश्वर्या दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार चिरंजीवी संग नई फिल्म में दिखाई दे सकती हैं। ये फैंटेसी मूवी होगी, जिसका बजट हाई होने वाला है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या ने चिरंजीवी के साथ फिल्म साइन की है। जल्द ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। सूत्रों के अनुसार, चिरंजीवी और ऐश्वर्या राय की पेयरिंग सेंसेशनल कॉम्बिनेशन होने वाली है। मूवी ने पूरे भारत में अभी से बज क्रिएट कर दिया है। ये तेलुगू फिल्मों की बड़ी फिल्म होने वाली है। निर्माता ऐश्वर्या की कास्टिंग को लेकर आत्मविश्वास हैं। उनका फिल्म का हिस्सा होना हिंदी दर्शकों को भी आकर्षित करेगा। सूत्र के अनुसार, ऐश्वर्या बेस्ट ऑप्शन हैं। वशिष्ठ इसे डायरेक्ट करेंगे। इसका बजट 200 करोड़ बताया जा रहा है। चिरंजीवी-ऐश्वर्या की जोड़ी धमाल मचाने वाली है।

ऐश्वर्या के साथ निर्माताओं की फिलहाल बातचीत चल रही है। प्रशंसकों को पर्दे पर चिरंजीवी और ऐश्वर्या का रोमांस देखने को मिल सकता है। ऐश्वर्या को प्रशंसकों ने पिछली बार फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1-2 में देखा था। नंदिनी की भूमिका में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेहतरीन काम कर लोगों का दिल जीता। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। लेकिन उनकी सुंदरता और फिटनेस देख आपको उनकी उम्र का अनुमान नहीं होगा।

रश्मिका मंदाना के बाद कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन से हुई छेड़छाड़, देखकर भड़के फैंस

सलमान खान को सामने देख असहज हुईं ऐश्वर्या राय, बीच में ही पार्टी छोड़ निकली बाहर

ये क्या हो गया मलाइका अरोड़ा को! एक्ट्रेस का नया वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -