जब ऐश्वर्या के सामने विदेशी होस्ट ने उड़ाया भारतीय संस्कृति का मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
जब ऐश्वर्या के सामने विदेशी होस्ट ने उड़ाया भारतीय संस्कृति का मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड में अपनी नीली आँखों से सभी के दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जी हाँ, आपको बता दें कि यह इंटरव्यू एक चैट शो का है और इसमें एक विदेशी एंकर ऐश्वर्या से भारतीय रीति-रिवाज़ से जुड़ा सवाल पूछकर उनका मज़ाक उड़ाना चाहते हैं, लेकिन ऐश्वर्या ने मज़ेदार जवाब देकर उन्हें शांत कर दिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glamour Update (@glamourupdate) on

जी दरअसल, यह वीडियो डेविड लेटरमैन शो का है और इस वीडियो में लेटरमैन ऐश से पूछते हैं, ''क्या वो अपने माता-पिता के साथ रहती हैं.'' ऐश्वर्या हां में जवाब देती हैं. इसके बाद लेटरमैन ताना कसते हुए कहते हैं कि ''भारत में बड़े होने के बाद भी अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत आम बात है.'' ऐश इस सवाल को सुनकर सोचकर कहती हैं कि, ''भारत में बच्चों का बड़ा होने के बाद माता-पिता के साथ रहना बहुत आम बात है. उन्हें डिनर पर आने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेनी पड़ती.'' वहीं इस दौरान ऐश्वर्या की इस हाज़िरजवाबी से होस्ट भी काफ़ी इम्प्रेस नज़र आते हैं और खुश हो जाते हैं.

वैसे ऐश्वर्या के इस जवाब में भारतीय संस्कृति के लिए गर्व की भावना छिपी है जो साफ़ नजर आती है. इसी के साथ उनके जवाब को उन लोगों के लिए भी करारा जवाब भी कहा जा सकता है जो पश्चिमी रीति-रिवाज़ को जीने का बेहतर तरीका मानते हैं. आप सभी को बता दें कि डेविड लेटरमैन अमेरिका के मशहूर सेलेब्रिटी होस्ट हैं और उनके शोज़ में तमाम इंटरनेशनल हस्तियां मेहमान बनकर आती रही हैं. वहीं ऐश्वर्या ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज पहना था और इसके बाद उन्होंने फ़िल्मों में काफी पॉपुलरिटी हांसिल की.

लॉकडाउन में अपनी एडिटिंग स्किल सुधार रहीं हैं अलाया फर्नीचरवाला

ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'

लॉकडाउन में कैसे समय बिता रही हैं माधुरी दीक्षित? एक्ट्रेस ने फैन को दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -