लॉकडाउन में कैसे समय बिता रही हैं माधुरी दीक्षित? एक्ट्रेस ने फैन को दिया जवाब
लॉकडाउन में कैसे समय बिता रही हैं माधुरी दीक्षित? एक्ट्रेस ने फैन को दिया जवाब
Share:

इस समय लगे हुए नेशनल लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने घरों तक सीमित हैं. आप तो जानते ही होंगे ऐसे में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से कनेक्ट होने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कुछ समय पहले शाहरुख खान ने #AskSRK नाम का ट्विटर सेशन किया था जिसमें शाहरुख ने फैंस के कई सवालों के मजेदार जवाब दिए थे.

वहीं इनके अलावा कपिल शर्मा ने भी एक ऐसे ही सेशन के सहारे फैंस के सवालों के जवाब दिए थे. अब कपिल के बाद बहुत ही खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित ने भी #AskMD नाम के सेशन की शुरुआत की. जी हाँ और माधुरी के एक फैन ने उनसे पूछा कि ''आप लॉकडाउन में अपना समय कैसे बिता रही हैं?'' इस पर बात करते हुए माधुरी ने कहा कि ''मैं अपना ज्यादातर समय फैमिली के साथ बिता रही हूं, कारमेलो के साथ खेलती हूं, किताबें पढ़ती हूं, कुछ कुकिंग करती हूं और कत्थक का रियाज कर लेती हूं.''

वैसे आपको याद हो माधुरी ने इससे पहले ट्विटर पर फैंस के साथ एक गेम खेला. इस गेम में माधुरी ने फैंस से उनके फेवरेट माधुरी दीक्ष‍ित सॉन्ग का नाम पूछा था और फिर उस गाने से जुड़ी यादें साझा की थी. वहीं उस गेम के दौरान माधुरी ने कई मजेदार बातों का खुलासे किये थे जो उनके फैंस को बड़े अच्छे लगे थे. इसी के साथ माधुरी ने लॉकडाउन को देखते हुए ऐलान किया था कि '1 अप्रैल से 30 अप्रैल तक हर हफ्ते दो डांस के पाठ DanceWithMadhuri.com. पर फ्री में उपलब्ध होंगे.' उस समय माधुरी ने कहा था कि लॉकडाउन के चलते हम एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और डांस के सहारे मैं लोगों के बीच खुशियां बांटना चाहती हूं.

टाइगर बेबी फिल्म्स ने 'ऑफ द रिकॉर्ड' के साथ की वापसी, इस बार अनुष्का शर्मा ने 'दिल धड़कने दो' में अपने इंट्रो सीन का किया खुलासा!

वायरल हुईं शहरुख खान के बड़े बेटे की प्राइवेट तस्वीरें, गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे हैं रोमांस

लॉकडाउन के कारण गधे से बातें करने लगा यह शख्स, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -