सलमान को 'काले हिरण' से लगा 440 वॉल्ट का झटका

बॉलीवुड के दबंग मियां यानि सलमान खान को इस साल काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई थी. इसके बाद सलमान तीन दिन तक जेल में रहे थे और फिर उन्हें बेल मिल गई थी. सलमान ने जेल से रिहा होने के बाद इस मामले में अपील की थी और इस अपील की आज (शुक्रवार) जोधपुर सेशन कोर्ट में सुनवाई की जानी थी लेकिन आज इस मामले में सुनवाई नहीं हो पाई है. सूत्रों की माने तो अब सलमान खान की इस अपील पर 18 दिसंबर को सुनवाई की जाएगी.

आपको बता दें साल 1998 में सलमान खान ने फिल्म 'हम साथ-साथ है' की शूटिंग के दौरान तब्बू, नीलम, सैफ अली खान और सोनाली बेंद्रे के साथ काला हिरण का शिकार किया था. जिसके बाद विश्नोई समाज के स्थानीय लोगों ने इन कलाकारों के खिलाफ शिकार का मामला दर्ज कराया था. हालांकि इस मामले में कोर्ट ने तब्बू, सैफ अली खान, नीलम और सोनाली बेंद्रे को राहत दे दी थी लेकिन सलमान के खिलाफ अब तक कोर्ट में केस चल रहा है.

वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसके साथ ही वो बिगबॉस का 12वें सीजन को भी होस्ट कर रहे हैं. फिल्म भारत में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी भी नजर आएंगी.

बॉलीवुड अपडेट...

आयुष शर्मा के बर्थडे बैश में पहुंचा पूरा बॉलीवुड, सल्लू मियां इस अंदाज़ में आए नजर

सलमान की यह हेरोइन शादी के बाद बन गयी है मलिका

अभिषेक ने किया चौेंकाने वाला खुलासा सलमान और ऐश की यह फिल्म लगती है सबसे अच्छी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -