कान्स 2019 : ये एक्ट्रेस लगाएगी रेड कार्पेट पर तड़का, ऐश्वर्या का नाम भी आया सामने
कान्स 2019 : ये एक्ट्रेस लगाएगी रेड कार्पेट पर तड़का, ऐश्वर्या का नाम भी आया सामने
Share:

14 से 25 मई के बीच 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा. ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और सोनम कपूर जैसी कई भारतीय सेलेब्स इसमें हिस्सा लेंगी. डीवा रेड कारपेट पर फैशन स्टेटमेंट के साथ अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाकेदार डेब्यू किया गया था और उनके हर लुक को फैशन एक्सपर्ट्स ने जमकर सराहा भी था. कान्स फेस्टिवल के रेड कारपेट पर कंगना अपने बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आईं थीं, वे एक बार फिर ऐसा करेगी. 

हाल ही में आई एक नई रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड में अपनी अदायगी की और मेटगाला में अपनी खूबसूरती से धाक जमा चुकी दीपिका पादुकोण 16 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने जा रही है, लेकिन इस पर अभी कन्फर्मेशन आना बाकी है. जबकि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय 19 मई को कान्स में अपना जलवा दिखाएंगी. साथ ही फैशन क्वीन के नाम से मशहूर सोनम कपूर 20-21 मई को रेड कार्पेट पर उतरने के लिए तैयार है. जानकारी के लिए आपको यह भी बता दें कि दीपिका, सोनम और ऐश्वर्या लोरियल इंडिया की ओर से रेड कारपेट पर वॉक करेंगी. एक और ख़ास बात यह है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार भारतीय टीवी इंडस्ट्री से मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी मौजूद रहेगी. 

दे दे प्यार दे : नया सॉन्ग 'मुखड़ा वेख के' रिलीज, पार्टी में झूमते दिखें अजय-तब्बू और रकुल

 

इस डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, जल्द एक फिल्म में दिखेंगे सलमान-शाहरुख़ !

कार्तिक ने बांधे तारीफों के पुल, तो अन्नया ने कुछ इस तरह से दिया जवाब

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर पर मंडराए तलाक के बादल, पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -