तो ये है ऐश्वर्या का निक नेम, भाभी ने खोला राज
तो ये है ऐश्वर्या का निक नेम, भाभी ने खोला राज
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपना बड़ा नाम कमा चुकी हैं. ऐश्वर्या ने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी सभी को दीवाना कर दिया है. आपको बता दें ऐश्वर्या बच्चन अपने परिवार की तो चहेती हैं ही और साथ ही वो अपने मायके में भी सभी की पसंदीदा हैं. जी हाँ.. हाल ही में इस बात का खुलासा ऐश्वर्या की सिस्टर-इन-लॉ श्रीमा राय ने किया है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि घर में ऐश को किस नाम से बुलाया जाता है.

हाल ही में श्रीमा राय से इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने पूछा- 'आप अपने बच्चों को कैसे बताती होंगी कि उनकी आंटी कितनी फेमस हैं?' इसके जवाब में श्रीमा ने कहा कि- ''मेरे घर में ये कभी भी एक विषय नहीं रहा है. ऐश को घर में बच्चे गुलू मामी के नाम से पुकारते हैं.'' आपको बता दें ऐश को बच्चों के साथ खास लगाव है.

ऐश्वर्या तो अपनी बेटी आराध्या से भी बहुत प्यार करती हैं और ये उनकी तस्वीरों में साफ झलकता है. हर जगह ऐश्वर्या अपने साथ आराध्या को ले कर जाती हैं. हर थोड़े दिन में ऐश्वर्या आराध्या के साथ फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो ऐश्वर्या काफी लंबे वक्त बाद पति अभिषेक बच्चन के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी. दोनों जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में साथ दिखाई देंगे.

इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस से संबंध बना चुकीं हैं राखी, बाबा रामदेव से करना चाहती थी शादी

4 बच्चों की माँ होने के बावजूद बेहद ही हॉट और सेक्सी है ये एक्ट्रेस

इस बेहद खूबसूरत ड्रेस में मिस वर्ल्ड ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -