इस बेहद खूबसूरत ड्रेस में मिस वर्ल्ड ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार
इस बेहद खूबसूरत ड्रेस में मिस वर्ल्ड ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार
Share:

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट कराया है जिसमे मानुषी ने डिजाइनिंग ड्रेस को हवा में लहराया है. ये फोटोशूट उनका सबसे अलग फोटोशूट है क्योंकि उन्हें इस तरह की ड्रेस बेहद स्पेशल बना देती हैं. आपको बता दें जब से मानुषी को यह खिताब मिला है तब से ही मानुषी लगातार विदेश के दौरे पर हैं क्योंकि कई इवेंट्स में हिस्सा लेना होता है.

आपको बता दें मानुषी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में हॉट फोटोस शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हर दिन मानुषी की खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल रहती हैं. इस बार भी मनुष्य की सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मानुषी ने क्रीम कलर की ड्रेस पहनी है जिस पर उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. इस लुक में मानुषी बेहद हॉट लग रही हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'A whole new world Beautiful Haikou' आपको बता दें मिस वर्ल्ड के खिताब ने भले ही मानुषी छिल्लर को रातों-रात शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया हो लेकिन शुरूआत में उन्हें इससे बहुत डर लगता था. जी हाँ.. एक इंटरव्यू के दौरान मानुषी ने इस बात का खुलासा किया था. कई बार मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा हुई है. अब तो सभी को उनके बॉलीवुड में आने का इंतजार हैं.

गोल्डन गाउन में मिस वर्ल्ड की खूबसूरती देखकर हर कोई हो गया हैरान

'अजीब गाउन' के कारण लोगों के भद्दे कमैंट्स का शिकार हुईं मानुषी छिल्लर

मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया मानुषी छिल्लर का बेहद सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -