ऐश्वर्या के इस किलर लुक को देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे
ऐश्वर्या के इस किलर लुक को देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन के नाम से मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय ने शुरुआत से ही ही अपनी खूबसूरती के जरिए सभी को घायल किया है. अब भी ऐश्वर्या अपने खूबसूरत लुक से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. ऐश्वर्या को देखकर बिलकुल नहीं लगता है कि वो 7 साल की बेटी की माँ है. हर थोड़े दिन में ऐश्वर्या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कातिलाना फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. आज भी ऐश्वर्या के प्रति दीवानगी फैंस के बीच देखने को मिलती हैं.

वैसे ऐश्वर्या इस उम्र में भी अपनी खूबसूरती के जरिए बाकि सभी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ देती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका किलर रूप नजर आया है. आपको बता दें ऐश्वर्या ने इस बार फॉर्मल लुक में फोटोशूट कराया है जिसमें उनका बेहद हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है. इस ब्राउन ड्रेस में ऐश्वर्या गजब के एक्सप्रेशंस दें रही हैं. इस तस्वीर को ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

वाकई में इन तस्वीरों में ऐश्वर्या की हॉटनेस देखने बनती है. आपको बता दें ऐश्वर्या ने इसी साल मई में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था और पहले ही दिन उनके लाखों फॉलोवर्स हो गए थे. ऐश्वर्या हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

ईशा अम्बानी की प्री वेडिंग बैश में जमकर नाची दीपिका और ऐश्वर्या, वीडियो हुआ वायरल

ईशा अम्बानी के फंक्शन में ऐश-अभी की बेटी ने भी किया कमाल का डांस

ईशा अंबानी के फंक्शन में ऐश-अभि ने दिखाए अपने जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -