ऐश्वर्या राय की बेटी ने पहनी सदी पहुंची स्कूल के एनुअल फंक्शन, फोटोज हुई वायरल
ऐश्वर्या राय की बेटी ने पहनी सदी पहुंची स्कूल के एनुअल फंक्शन, फोटोज हुई वायरल
Share:

हिंन्दी सिनेमा के एक्टर अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री  ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन बॉलीवुड के क्यूट किड्स में शुमार हैं. इंस्टाग्राम पर आराध्या बच्चन की लेटेस्ट क्यूट फोटो सामने आई है. दरअसल आराध्या बच्चन के एनुअल फंक्शन था जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, फराह खान, ऋतिक रोशन, और रवीना टंडन समेत कई सितारे नजर आए. इस दौरान आराध्या बच्चन साड़ी में नजर आईं.

अभी हाल ही में आराध्या के स्कूल में एनुअल फंक्शन था जिसमें वह इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. साड़ी पहने आराध्या बच्चन काफी क्यूट लग रही हैं, लाल, हरे और पीले रंग की साड़ी में वह दर्शकों को काफी पसंद आई. पहला मौका था जब आराध्या बच्चन का ऐसा क्यूट लुक देखने को मिला. इस मौके पर आराध्या के दादा अमिताभ बच्चन समेत कई सितारे नजर आए. दरअसल शाहरुख और गौरी खान के बेटे अब्राहम भी इसी स्कूल में पढ़ते हैं इस वजह से वह भी इस मौके पर पहुंचे.

 

आराध्या के मेकअप की बात करें तो उन्होंने बन बनाकर उसमें गजरा लगाया. आराध्या बच्चन का लाइट मेकअप भी किया हुआ है और लाल लिपस्टिक व बिंदी लगाए भी नजर आईं. इस मौके पर ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या एक बार फिर खबरों में बनी हुईं हैं. इस मौके पर ऐश्वर्या पिंक कलर के सूट में नजर आईं.बता दें आराध्या स्कूल फंक्शन में परफॉर्मेंस देने सजधज कर पहुंची. सोशल मीडिया पर ढेरों फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर आराध्या की सामने आई है. इस लुक को दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब तक उनकी फोटो वीडियो को कई फैन पेज पर भी शेयर की जा चुकी है. जानकारी के लिए बता दें धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में आराध्या और अब्राहम पढ़ते हैं. अभी हाल में ही ऐश्वर्या की फोटो फ्रेंच वर्कबुक के कवर पर छपी. जहां ताज महल की फोटो भी नजर आई. बता दें फ्रेंज वर्कबुक का इस्तेमाल हाईस्कूल के विद्यार्थियों को विश्व के इतिहास और संस्कृति के बारे में पढ़ाया व सिखाया जाता है.

Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान का जलवा रहा जबरदस्त, जानिये पहले दिन की कमाई

बाहुबली से पॉपुलर हुई यह अभिनेत्री ले चुकी है फिल्मफेयर अवॉर्ड

नागरिकता कानून के प्रदर्शन के बीच अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, ऐसा रहा लोगो का रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -