कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ ऐश्वर्या ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन तीन दिन पहले ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में नजर आईं थी. दरअसल इस स्कूल में ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या पढ़ती हैं और इसलिए वो आराध्या को चीयर करने के लिए पहुंची थी. इस दौरान ऐश्वर्या की कई सारी फोटोज भी वायरल हुई थी. इस इवेंट के बाद ऐश्वर्या क्र‍िसमस सेल‍िब्रशन में व्यस्त हो गई हैं लेकिन ये पार्टी उन्होंने स्पेशल बच्चों के साथ की.

सूत्रों की माने तो रव‍िवार को ऐश्वर्या मुंबई के टाटा मेमोर‍ियल कैंसर हॉस्प‍िटल में बतौर गेस्ट पहुंचीं थी. इस इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्च्न ने बच्चों के प्रोग्राम को एंजॉय किया. इस इवेंट में ऐश प‍िंक कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं जिसमे वो हमेशा ही तरह ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए दिखी और उन्होंने बच्चों के साथ कई प‍िक्चर्स क्ल‍िक कराई. बच्चों की तब‍ियत का हाल पूछने के साथ ही ऐश्वर्या ने बच्चों के परफॉर्मेंस की तारीफ की.

वही एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या जल्द अभ‍िषेक बच्चन के साथ फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाली हैं. दोनों काफी लम्बे समय बाद साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे. इसके पहले एक्ट्रेस की फन्ने खां फिल्म र‍िलीज हो चुकी है लेकिन ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

शादी के बाद पहली बार इस अंदाज़ में नजर आईं ईशा अंबानी

ऐश की बेटी आराध्या ने स्कूल में किया डांस परफॉर्म, मम्मी पापा ने यूँ किया शूट

ऐश्वर्या के इस किलर लुक को देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे

ईशा अम्बानी की प्री वेडिंग बैश में जमकर नाची दीपिका और ऐश्वर्या, वीडियो हुआ वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -