ऐश की बेटी आराध्या ने स्कूल में किया डांस परफॉर्म, मम्मी पापा ने यूँ किया शूट
ऐश की बेटी आराध्या ने स्कूल में किया डांस परफॉर्म, मम्मी पापा ने यूँ किया शूट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक कमाल की अदाकारा हैं साथ ही एक बेहतरीन माँ भी है. अक्सर ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ किसी ना किसी इवेंट में नजर आती हैं. पिछले दिनों आराध्या अपने पैरेंट्स ऐश और अभिषेक के साथ ईशा अंबानी की शादी में नजर पहुंची थीं. अब आराध्या एक और वजह से चर्चा में आ गई हैं. आपको बता दें, ऐश-अभी की बेटी के स्कूल में एनुअल फंक्शन चल रहा था जहां से उनकी एक वीडियो सामने आयी है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. 

बता दें आराध्या के स्कूल में एनुअल फंक्शन था. इस दौरान आराध्या ने डांस परफॉर्मेंस दी. अपनी बेटी को चीयर करने के लिए अभिषेक और ऐश स्कूल पहुंचे थे. आराध्या की परफॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. परफॉर्मेंस के दौरान ऐश और अभिषेक ने अपनी बेटी का वीडियो भी बनाया. इस दौरान ऐश के साथ नीता अंबानी भी नजर आईं. साथ ही करिश्मा कपूर को भी स्कूल में स्पॉट किया गया था. 

इनके अलावा अबराम भी अपने पैरेंट्स शाहरुख खान और गौरी के साथ स्कूल में स्पॉट किए गए। पिछले साल अबराम ने अपने पिता की फिल्म 'स्वदेश' के गाने 'ये तारा वो तारा' पर परफॉर्म किया था. अक्सर बॉलीवुड स्टार के बच्चों को एक साथ डांस करते देखा गया है और उन सभी को एक साथ देखना बहुत ही खास पल होता है. फ़िलहाल आप देखिये इनका ये वीडियो.

सेक्सी साड़ी में कैटरीना ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

'जीरो' के साथ दिखाया जायेगा 'चीट इंडिया' का ट्रेलर, ये होगा फायदा

Zero : शाहरुख़ खान को लग सकता है बड़ा झटका हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म हो गई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -