ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को बताया इंडस्ट्री का सबसे चार्मिंग एक्टर, वीडियो वायरल
ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को बताया इंडस्ट्री का सबसे चार्मिंग एक्टर, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड में सबसे विवादित प्रेम कहानी अगर किसी की रही है तो वह रही है सलमान खान और ऐश्वर्या राय की। भले ही यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई हो, लेकिन इसके चर्चे आज भी होते हैं। जी दरअसल एक दौर ऐसा था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के प्यार में थे। जी हाँ और उस दौर में दोनों हर जगह एक साथ स्पॉट किए जाते थे। हालाँकि बाद में दोनों के प्यार में दरार आ गई और आज का समय है जब ये एक-दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते। जी हाँ, शादी-फंक्शन में आमना-सामना होने पर ये दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते हुए ही देखे जाते हैं। हालाँकि अब इन सभी के बीच ऐश्वर्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को उस समय का बताया जा रहा है जब ऐश्वर्या गेस्ट बनकर सिमी गरेवाल के शो Rendezvous with Simi Garewal पर पहुंची थीं। जी दरअसल साल 1999 में सिमी के शो पर पहुंची ऐश्वर्या राय ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए थे। इस दौरान सिमी ने इस इंटरव्यू में जब उनसे इंडस्ट्री के सबसे सेक्सिएस्ट और शानदार आदमी के बारे में पूछा तो ऐश्वर्या ने सलमान खान का नाम लिया था। जी हाँ, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस सवाल पर ऐश्वर्या कुछ देर चुप रहती हैं। फिर बोलती हैं कि क्या सेक्सिएस्ट शब्द को चार्मिंग से बदला जा सकता है। इस पर सिमी कहती हैं कि आपको इसी शब्द पर उस आदमी का नाम बताना होगा।

इसके बाद ऐश्वर्या कहती हैं, "फिर तो उन्हीं का नाम लेना चाहिए, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय मर्दों में से चुना गया है- सलमान खान…अगर हम लुक्स की बात कर रहे हैं तो"। आप सभी को बता दें, ऐश्वर्या का यह पुराना वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम कई लोगों से जुड़ा, लेकिन आखिरकार उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और अब उनकी एक बेटी हैं। वहीं सलमान आज भी सिंगल हैं।

'ब्रह्मास्त्र' को लेकर फैंस हो रहे पागल, करने लगे स्पेशल शो की डिमांड

रिलीज हुआ OMG का ट्रेलर, सनी के अवतार से फैंस हुए खुश

पार्क में बेटी संग मस्ती करती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -