अब एंजेलीना जोली के किरदार को आवाज देंगी ऐश्वर्या राय बच्चन
अब एंजेलीना जोली के किरदार को आवाज देंगी ऐश्वर्या राय बच्चन
Share:

आजकल बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे हॉलीवुड फिल्मों के हिंदी वर्ज़न में अपनी आवाज़ दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने फिल्म ‘द लायन किंग’ में मुफासा और सिंबा के किरदारों के अपनी आवाज़ें दीं और उससे पहले रणवीर सिंह फिल्म ‘डेडपूल’ में और टाइगर श्रॉफ स्पाइडरमैन के लिए अपनी आवाज़ दे चुके हैं. वहीं अब इस लिस्ट में पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है.

जी हाँ, ऐश्वर्या राय बच्चन हॉलीवुड फिल्म ‘मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल’ के हिंदी वर्ज़न में अदाकारा एंजेलीना जोली के किरदार को अपनी आवाज़ देने वाली है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस फिल्म में एंजेलीना जोली एक बुरी चुड़ैल के किरदार में नज़र आने वाली हैं और उनके किरदार को ऐश्वर्या आवाज देने वाली हैं. वहीं इस फिल्म का पहला पार्ट काफी हिट हुआ था और अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट के साथ मेकर्स दर्शकों को हैरान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

वहीं इस फिल्म का अंग्रेज़ी ट्रेलर जुलाई में ही रिलीज़ किया गया था और उस ट्रेलर को अब तक एक डेढ़ करोड़ से ज्यादा हार देखा जा चुका है. वहीं आपको इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर का इंतज़ार करना होगा. आपको बता दें कि वॉल्ट डिज़नी के बैनर तले बनी ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज़ होनी है और इन सभी के बीच खास बात ये है कि फिल्म का हिंदी वर्ज़न भी एक ही दिन रिलीज़ होगा.

रिलीज हुआ 'द स्काई इज़ पिंक' का नया गान, जमकर मस्ती करती नजर आईं जायरा और प्रियंका

भाईजान ने अपने फैंस को वीडियो शेयर कर दी गांधी जयंती की बधाई

आज बॉक्स ऑफिस पर हुई सबसे बड़ी तकरार, रिलीज हुई 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' और 'वॉर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -