आराध्या की उम्र में ऐसी दिखती थीं ऐश्वर्या, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर
आराध्या की उम्र में ऐसी दिखती थीं ऐश्वर्या, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर
Share:

दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने 71 कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपने रेड कार्पेट पर अपनी प्रस्तुति देने से पूर्व उन्होंने इस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. उनके इंस्टाग्राम करते ही लाखों लोग उनकी फैन लिस्ट में शामिल हो गए. ऐश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम पेज को मात्रा 10 दिन के अंदर 29 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. वहीँ ऐश्वर्या भी अपने प्रशंसकों के साथ इस सोशल मीडिया साइट पर सक्रिय हैं . हाल ही में उन्होंने अपने बच्चन की एक फोटो सोशल की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

LKG Times

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या की यह तस्वीर उस वक़्त की है जब वह केजी क्लास में थीं. यह क्लास का ग्रुप फोटो है और आपके लिए इसमें ऐश को ढूंढ पाना मुश्किल होगा.उन्होंने इस तस्वीर शेयर करते हुए करते हुए इसके कैप्शन में बताया कि इसमें उनकी उम्र आराध्या के बराबर है. बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की बेटी आराध्य स्कूल जाने लगी हैं वो मुंबई के सबसे रईस स्कूल धीरू भाई अम्बानी में शिक्षा ले रही हैं.

 बता दें कि ऐश्वर्या राय इस साल 'फन्ने खान' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके अनिल कपूर और राजकुमार राव नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं.यह एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है जो कि इस साल 18 जुलाई को रिलीज़ होनी है.

'बुर्जखलीफा' में है साउथ के इस एक्टर का घर, प्रॉपर्टी के मामले में शाहरुख़-अमिताभ भी हैं फेल

इस सुपरस्टार की एक साल में रिलीज़ हुई थी 35 फ़िल्में, बिग बी भी हैं फैन

इस एक सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनी थी सुष्मिता सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -