पापा की डेथ एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या ने आराध्या संग शेयर तस्वीर
पापा की डेथ एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या ने आराध्या संग शेयर तस्वीर
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही वो अपने दिल की बात फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इसके अलावा अब ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने पापा को भी याद किया है. इसके साथ ही बुधवार को ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या बच्चन संग तस्वीरें साझा कीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोटोज में पीछे ऐश्वर्या के पीछे पापा कृष्णाराज की तस्वीर लगी हुई थी.

 वहीं फोटोज शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा- “LOVE YOU OUR DADDYYY- AJJAAA FOREVER AND BEYOND Our Guardian Angel Alllllways.” आपकी बता दें कि 18 मार्च 2017 को ऐश्वर्या के पापा का निधन हो गया था. वहीं ऐश्वर्या अपने पापा को बहुत मिस करती हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीर साझा करती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के भी बहुत क्लोज हैं. वो आराध्या को कभी अकेला नहीं छोड़ती हैं. वहीं अक्सर मां-बेटी को साथ में देखा जाता है.

इसके साथ ही वर्क फ्रंट पर ऐश्वर्या राय पिछली बार फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं. इसके साथ ही अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म में ऐश्वर्या ने बेबी सिंह का किरदार निभाया था. इसके साथ ही फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. वहीं से पहले वह रणबीर कपूर संग फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आई थीं. इसके साथ ही इस फिल्म में ऐश्वर्या की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थीं. वहीं उनकी आने वाली फिल्मों की बात है तो वह जल्द ही फिल्म Ponniyin Selvan में काम करती नजर आई थीं. फिलहाल ये फिल्म हिंदी में नहीं बल्कि तमिल में हो सकती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

प्रेग्नेंसी की खबरों पर सोनम कपूर ने दिया ऐसा जवाब

रणबीर की बहन ने शेयर किया सेफ्टी चैलेंज

इस फिल्म से 'नवीन निश्चल' ने किया था अपना फिल्मी सफर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -