रणबीर की बहन ने शेयर किया सेफ्टी चैलेंज
रणबीर की बहन ने शेयर किया सेफ्टी चैलेंज
Share:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सरकारों से लेकर स्टार्स तक लोगों को जागरुक करने की कोशिश करने में लगे हैं. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने 20 सेकेंड्स तक हाथ धोने की तकनीक का वीडियो शूट किया गया था. इसके साथ ही दीपिका के बाद अनुष्का ने भी ऐसा ही एक वीडियो साझा किया था. इसके अलावा ऋषि कपूर की बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे हाथ धोने की सही तकनीक बताती हुई नजर आ रही है. वहीं रिद्धिमा इंस्टाग्राम पर अक्सर योग से जुड़े वीडियोज साझा करती हैं और उन्होंने इस बार ये सेफ हैंड चैलेंज अपनाया था . 

उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 20 सेकेंड्स हाथ धोने का मतलब ये नहीं कि आप इस दौरान पानी को चलाते रहें. पानी बचाएं और अपने आप को भी कोरोना वायरस के खतरे से बचाएं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि WHO के डायरेक्टर जनरल डाक्टर टेड्रोस एधानोम ने ट्विटर पर कई सेलेब्स को टैग किया है और उन्हें 'सेफ हैंड्स चैलेंज' को लेने की रिक्वेस्ट की है. इसके साथ ही टेड्रोस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ग्लोबल स्टार्स सेफ हैंड्स चैलेंज को लेते हुए अपनी वीडियो को साझा कर सकते है और अपने साथ ही तीन और लोगों को ये चैलेंज लेने के लिए कहें. हम सब मिलकर इस वायरस से निपट सकते हैं. 

ऐसा बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के चलते भारत के कई राज्यों में मॉल्स, सिनेमाघर, जिम और स्वीमिंग पूल्स बंद किए जा चुके हैं. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग को सस्पेंड कर दिया गया है| वही 24 मार्च को रिलीज होने जा रही एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी आगे खिसक गई है और सभी तरह की फिल्मों की शूटिंग को अगले महीने तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

इस फिल्म से 'नवीन निश्चल' ने किया था अपना फिल्मी सफर शुरू

बोल्ड सीन देकर भी फेमस नहीं हो पाईं तनुश्री दत्ता, इस एक्टर पर लगा चुकीं हैं गंभीर आरोप

घर में भी मास्क लगाए नजर आईं दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा पागल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -