Cannes 2022: रेड कार्पेट पर ब्लैक रफल फ्लावर गाउन में पहुंची ऐश्वर्या, देखते रह गए सब
Cannes 2022: रेड कार्पेट पर ब्लैक रफल फ्लावर गाउन में पहुंची ऐश्वर्या, देखते रह गए सब
Share:

एक बार फिर 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) की शुरुआत हो चुकी है। जी हाँ और इस फेस्ट के रेड कार्पेट पर भारतीय हसीनाएं अक्सर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हालाँकि इस लिस्ट में पहला नाम ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का है, जैसे ही उनकी एंट्री हुई मानों सब ठहर सा गया। जी हाँ और देखते ही देखते ऐश्वर्या के हुस्न के आगे सब फीके ही पड़ गए। जी दरअसल ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने रेड कार्पेट में शिरकत करने के लिए ब्लैक गाउन को चुना। हालाँकि इस गाउन में जो फ्लोरल टच दिया गया है वो कमाल का है जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं।

इस समय ऐश्वर्या राय बच्चन के ब्लैक रफल फ्लावर गाउन ने सबका ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। जो ऐश्वर्या को देख रहा है दीवाना हो रहा है। वैसे ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लुक की बात करें तो उनकी गाउन में सीधे हाथ पर ढेर सारे रंग-बिरंगे फूल लगे नजर आए। इसी के साथ गाउन की लेफ्ट साइड में एक पूरी कली में फूल लगे दिखाई दिए। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने बेहतरीन मेकअप किया हुआ था और अपने इस पूरे लुक में वो कमाल की लग रही थीं।

वैसे इस दौरान ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जैसे ही रेड कार्पेट पर उतरीं, वैसे ही उन्होंने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि वो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं। इस समय ऐश्वर्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तो तेजी से वायरल हो रही हैं, जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे आपको पता हो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) लगभ हर साल कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करती हैं और हर बार अपने हुस्न को दिखाकर वह लोगों को मदहोश कर देती हैं।

पत्नी संग मारपीट से लेकर वेट्रेस संग रत गुजारने तक, जानिए नवाजुद्दीन के चौकाने वाले विवाद

फिर मुश्किलों में शिल्पा के पति राज कुंद्रा, अब ED ने दर्ज किया मामला

तमन्ना भाटिया का कान्स लुक देख मलाइका अरोड़ा हुई इंप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -