फिर मुश्किलों में शिल्पा के पति राज कुंद्रा, अब ED ने दर्ज किया मामला

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और उद्योगपति राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जी हाँ और इस तरह से एक बार फिर से राज कुंद्रा बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। आप सभी को बता दें कि उनके खिलाफ दर्ज हुआ नया केस पिछले साल सामने आए कथित अडल्ट रैकेट के मामले में दर्ज किया गया है। जी हाँ और आपको याद हो तो इस मामले में मुंबई पुलिस ने 20 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। आप सभी को बता दें कि जुलाई में राजकुंद्रा को गिरफ्तार करने से पहले मुंबई पुलिस ने फरवरी में इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया था।

जी दरअसल आरोप था कि ये आरोपी अडल्ट फिल्में बनाते थे और लोगों को फिल्मों और वेब सीरीज में काम दिलाने का वादा करके ठगी करते थे। इस लिस्ट में नई मॉडल्स और एक्टर शामिल थे जिनसे फिल्मों में रोल दिलाने का वादा किया गया था और उनसे अडल्ट फिल्में बनाई गई थीं। उस दौरान इन फिल्मों की शूटिंग मड द्वीप और मलाड में अक्सा के पास किराए के बंगलों या अपार्टमेंट में हुई थी। जी हाँ और शूटिंग के दौरान, आरोपी अभिनेत्रियों से अलग स्क्रिप्ट के लिए शूट करने के लिए कहते थे और उन्हें बिना कपड़ों के सीन शूट करने के लिए भी कहा जाता था। वहीं अगर कोई एक्ट्रेस मना करती थी तो कथित तौर पर उन्हें धमकी दी जाती थी, फिर शूटिंग का खर्चा भी मांगा जाता था। इस मामले में आरोप है कि इन बिना कपड़ों वाली क्लिप को एक ऐप पर अपलोड किया जाता था। ये ऐप सब्सक्रिप्शन-आधारित थे।

वहीं सब्सक्राइबर्स को कंटेंट देखने के लिए निश्चित पैसे देने पड़ते थे। इस मामले में जब मुंबई पुलिस ने जांच की तो पता चला कि अडल्ट फिल्मों के मामले में HotShots ऐप का भी इस्तेमाल किया गया। वहीं बाद में जांच में पता चला कि राज कुंद्रा की फर्म (Viaan) ने यूके बेस्ड फर्म Kenrin से एग्रीमेंट किया है, जिसकी HotShots ऐप है। जी हाँ और फर्म का स्वामित्व ब्रिटेन में राज कुंद्रा के करीबी के पास था।

इसी के साथ HotShots app ऐप का इस्तेमाल अडल्ट क्लिप को अपलोड करने के लिए किया गया था। कथित तौर पर, HotShots का स्वामित्व यूके की एक कंपनी के पास था, लेकिन इसका संचालन कुंद्रा की कंपनी वियान (Viaan) कर रही थी। जी हाँ और राज कुंद्रा के अलावा इस मामले में उनके कंपनी के आईटी हेड रेयान थोरपे को भी गिरफ्तार किया गया था।

तमन्ना भाटिया का कान्स लुक देख मलाइका अरोड़ा हुई इंप्रेस

कभी वॉचमैन थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कर चुके हैं केमिकल टेस्टिंग का भी काम

न्यूज़ीलैंड में जन्मी शर्ली सेतिया है लव एड‍िक्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -