VIDEO! इवेंट के बीच ऐश्वर्या राय ने कर दिया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए दीवाने
VIDEO! इवेंट के बीच ऐश्वर्या राय ने कर दिया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए दीवाने
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी आगामी फिल्म 'पीएस2' को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' सिनेमाघरों में 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, ऐसे में ऐश्वर्या राय निरंतर प्रमोशनल इवेंट्स में सम्मिलित हो रही हैं। हाल में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Films) फिल्म 'पीएस 2' की पूरी टीम के साथ एक इवेंट में सम्मिलित हुई थीं जहां ऐश्वर्या राय ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं।

दरअसल, 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के बीते दिन के इवेंट में फिल्म डायरेक्टर मणिरत्नम ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Video) की प्रशंसा में कुछ ऐसी बातें कहीं जिसके बाद ऐश्वर्या राय स्वयं को उनके पैर छूने से रोक नहीं पाईं। हुआ कुछ ऐसा कि मणिरत्नम से इवेंट में सवाल किया गया कि क्या वह ऐश्वर्या को अपना लकी चार्म मानते हैं। तब निर्देशक मणिरत्नम ने कहा, वह ऐश्वर्या को तभी कॉन्टेक्ट करते हैं जब उन्हें लगता है वह उस किरदार में फिट होती हैं तथा वह हमेशा उनकी उम्मीदों पर खरी उतरती हैं। 

मणिरत्नम (Maniratnam) ने साथ ही कहा, 'एक फिल्म प्रोड्यूर खूब स्वार्थी होता है, बिल्कुल निर्दयी औऱ स्वार्थी। उसको बस फिल्म की परवाह है, मैं उनसे (ऐश्वर्या) से जितना भी प्यार करता हूं मैं उन्हें तभी पूछूंगा जब मुझे लगेगा वह भूमिका के लिए सही हैं। मैंने हर बार पूछा क्योंकि मुझे भरोसा है कि वह किरदार के लिए एकदम सही हैं। वह भी तुरंत हां कर देती हैं।' मणिरत्नम अपनी बात पूरी करते हुए बोलते हैं, 'यह लक नहीं यह अट्रैक्शन है, यह सिर्फ उनका टैलेंट है औऱ उनकी पर्सनैलिटी जो इस किरदार को पर्दे पर उतारता है।' दिग्गज फ़िल्मकार की ओर से तारीफ सुनने के बाद ऐश्वर्या राय अपनी सीट से तुरंत खड़ी हो जाती हैं तथा जाकर मणिरत्नम के पैर छू लेती हैं। वही ऐश्वर्या राय का ये रूप फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

बिना कपड़े बस कोट पहनकर इवेंट में आ पहुंचीं पूनम पांडे, देखकर भौचक्के रह गए लोग

Oops मूमेंट से बाल-बाल बची ये हसीना, वायरल हुआ VIDEO

पहली बार ऐश्वर्या राय ने की सलमान खान की फिल्म पर बात, बोली- 'मेरे लिए बहुत ही यादगार था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -