उफ्फ्फ..! 2 साल में इतना बदल गईं ऐश्वर्या
उफ्फ्फ..! 2 साल में इतना बदल गईं ऐश्वर्या
Share:

साल 2016 में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपनी सेक्सी अदाओं से लाखो दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय अब काफी बदल चुकी हैं. ऐश्वर्या दो साल बाद भी काफी ग्लैमसर और सेक्सी ही लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खां का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमे ऐश्वर्या बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

इस फिल्म का ट्रेलर भी धमाकेदार हैं और फिल्म में ऐश्वर्या का लुक भी गजब लग रहा है. ऐश्वर्या पहले से कही ज्यादा हॉट और सेक्सी दिख रहीं हैं उनका लुक पूरी तरह बदल गया है. वह पहले से कही ज्यादा खूबसूरत हो चुकी हैं. फिल्म में ऐश्वर्या एक पॉपुलर सिंगर के रूप में दिखाई देने वाली हैं और ट्रेलर में उनकी जो झलक नजर आई है वह वाकई में लाजवाब है.

ऐश्वर्या ट्रेलर में स्टेज पर डांस परफॉर्म करते हुए नजर आई हैं और इस दौरान उन्होंने गोल्डन ड्रेस पहनी है जो बहुत ही शानदार लग रही है. ड्रेस में ऐश्वर्या का अंदाज भी काफी बोल्ड है और वह जिस तरह से डांस और एक्सप्रेशन दे रहीं हैं वह सब लोगों को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है.

ऐश्वर्या का लुक ट्रेलर में नजर आ गया है ओर यह लुक दर्शकों के दिलों में अभी से घर कर गया है. जब अभी लोगों को यह इतना पसंद आ रहा है तो ना जाने फिल्म आने पर लोग क्या करेंगे. आपको बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर को कई समय बाद एक साथ देखा जाने वाला है.

FANNEY KHAN TRAILER : एक पिता के संघर्ष की दास्तां

फन्ने खां का नया पोस्टर आया सामने, कल होगा ट्रेलर रिलीज़

ऐश ने किया फन्ने खान की शूटिंग से इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -