फन्ने खां का नया पोस्टर आया सामने, कल होगा ट्रेलर रिलीज़
फन्ने खां का नया पोस्टर आया सामने, कल होगा ट्रेलर रिलीज़
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर एक बार फिर से साथ दिखने वाले हैं. इन दोनों की आने वाली फिल्म है 'फन्ने खां' जिसमें दोनों को कई सालों बाद एक साथ देखा जायेगा. बता दें इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. कुछ समय पहले ही इसका टीज़र सामने आया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब पोस्टर के साथ ये बताया गया है इस फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज़ करने वाले हैं. तो चलिए तब तक देखिये इसका नया पोस्टर.

हाल ही में रिलीज़ हुए पोस्टर में आप देख सकते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राओ देखे जा सकते हैं. 24 जून को इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ था और उसके बाद 26 जून को इसका टीज़र रिलीज़ किया गया. दरसल, बताया जा रहा है ये फिल्म पूरी तरह एक म्यूजिकल फिल्म है. जैसा कि आपने देखा ही है अनिल कपूर टीज़र में बाजा बजाते हुए दिखाई दे रहे थे. बता दें अनिल कपूर इस फिल्म फन्‍ने खां बने हैं जो गरीब है और बड़े सपने देखता है. लेकिन वो संगीत प्रेमी है और बड़े-बड़े गायकों का फैन भी है और खुद के भी कुछ ऐसे ही सपने हैं.

इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय इसमें अनिल कपूर की बेटी है जिसमें अनिल उन्हें रॉकस्टार बनाना चाहते हैं. इस फिल्म को अतुल मांजरेकर निर्देशित कर रहे हैं जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं. इसके पहले इन दोनों को 'ताल' में देखा गया था और करीब 19 साल बाद दोनों एक साथ नज़र आ रहे हैं.

ऐश ने किया फन्ने खान की शूटिंग से इनकार

सपनों के सच होने का इंतजार करते दिखें अनिल कपूर

'फन्ने खां' का फर्स्ट पोस्टर जारी, इस दिन आएगा टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -