Cannes 2019 : Aishwarya Rai ने इंस्टा पर लगाई आग, नया लुक तेजी से वायरल
Cannes 2019 : Aishwarya Rai ने इंस्टा पर लगाई आग, नया लुक तेजी से वायरल
Share:

जब हर कोई यह सोच रहा था कि बॉलीवुड स्टाइल क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन की कांस 2019 से इस बार ज्यादा तस्वीरें देखने को नहीं मिली हैं, तब ही उन्होंने नया धमाका कर दिया है. कांस के रेड कार्पेट पर उतरने के बाद एक बार फिर से  ऐश्वर्या राय बच्चन सुर्ख़ियों में चल रही है. एक बार फिर से इस डीवा ने इस कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने स्टनिंग अवतार से सब का दिल जीत लिया है. 

अब यहां से हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फाइनल लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उनका इस लुक को परफेक्ट मिक्स ऑफ ग्रेस और ग्लैमर भी कहा जा सकता है. इसमें वे काफी जंच रही है. 45 साल की एक्ट्रेस ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है, उसमें से एक में वो ब्लैक स्लिट स्कर्ट और फॉयर रेड ब्लैक सेल्फ डिजाइन जैकेट कम टॉप पहने हुए देखीं जा सकती है. 

ख़ास बात यह है कि ऐश्वर्या राय ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक स्ट्रीपी हिल्स पहना हुआ है और ऐश्वर्या राय ने अपने लुक को पूरा करने के लिए न्यूड लिप्सटिक को भी लगा रखा है. आप भी देखिए ऐश्वर्या राय द्वारा शेयर की गई तस्वीरें. जिसमे उनका अंदाज सभी से जुदा ही नजर आ रहा है. अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फिल्म फेस्टिवल को 2002 से अटेंड करती हुए आई हैं और हर बार ऐश्वर्या राय एक नए अवतार में देखने को मिली है. वहीं वे ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कारपेट पर दो बार चल चुकी हैं. फ़िलहाल आप भी देखिए उनका नया लुक.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस तारीख से शुरू हो सकता है Scared Games 2 का नया सीजन

इस एक्ट्रेस के आगे सलमान खुद के टैलेंट को मानते हैं कम..

प्रभास के साथ नज़र आएंगे दबंग खान!

जब देखों तब टीवी पर आ जाती है सूर्यवंशम, महानायक अमिताभ ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -