जब देखों तब टीवी पर आ जाती है सूर्यवंशम, महानायक अमिताभ ने बताई वजह
जब देखों तब टीवी पर आ जाती है सूर्यवंशम, महानायक अमिताभ ने बताई वजह
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' बॉलीवुड की कुछ सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक मणी जाती रही है. उनकी फिल्म कुछ टीवी चैनलों पर पिछले कई सालों से बार-बार दिखाई जाती रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने सिर्फ बड़े पर्दे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई नहीं है, बल्कि छोटे पर्दे पर भी दर्शक बार-बार देखने के बावजूद फिल्म से बोर नहीं होते हैं. इस कड़ी में सबसे ऊपर नाम शामिल रहता है अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' फिल्म का. इस फिल्म ने कल रिलीज के अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं और कल दिनभर ट्विटर पर इसके जोर-शोर से चर्चा रही है. 

आपको बता दें कि कई लोगों ने इस दौरान ये आरोप लगाया कि फिल्म को जबरन टीवी पर बार-बार दिखाया जाता रहा है. इसका जवाब हाल में बिग-बी ने भी दे दिया है. महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया जिसमें एक यूजर ने लिखा है कि, "यह बहुत बड़ी गलतफहमी है कि सूर्यवंशम सोनी टीवी पर जबरन दर्शकों को बार-बार दिखाई काती है. बल्कि फैक्ट ये है कि इसकी हाई रेटिंग की वजह से इसे बार-बार प्रसारित किया जाता रहा है. सैट मैक्स और सोनी को एक बयान जारी करके पिछले 20 साल में बने इस रिकॉर्ड पर सफाई दे देनी चाहिए."

आपको बता दें कि साल 1999 में रिलीज हुई सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन का डबल रोल देखने को मिला था. उन्होंने पिता और बेटे दोनों का किरदार अड़ा किया था. फिल्म की कहानी थी एक ऐसे अनपढ़ बेटे के बारे में जो अपने पिता की ख्वाहिशों को पूरा नहीं कर पाने और तिरस्कृत होने के बाद खुद को साबित करने के लिए घर से बाहर निकल जाता है. उस दौरान इस फिल्म ने कुल 12 करोड़ 65 लाख रुपये कमाए थी और इसे 7 करोड़ रु में बनाया था.

कमजोर दिल वाले दूर ही रहे, दुबई के आसमान में इस एक्ट्रेस ने लगाई छलांग

'स्ट्रीट डांसर 3D' के सेट पर रो पड़े वरुण धवन, देखिये वीडियो

'अंग्रेजी मीडियम' के निर्माता का इरफ़ान पर बड़ा बयान, कहा- वे फॉर्म में है और...'

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर फराह का ट्वीट, कहा- मेरे पापा की जान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -