प्रभास के साथ नज़र आएंगे दबंग खान!

जैसा कि आप जानते हैं सोमवार को प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' का पहला ऑफिशल पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है और फिल्म के लिए प्रभास के फैंस काफी इंतज़ार भी कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं और हाल ही में एक और मज़ेदार बात सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म में एक कैमियो करने के लिए सलमान खान से संपर्क किया है. बताया जा रहा है कि मेकर्स को सलमाने खान का नाम नील नितिन मुकेश ने सुझाया था. नील के सलमान से काफी अच्छे संबंध हैं और वह 'साहो' में नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे. प्रभास की इस फिल्म की जबसे घोषणा की गई है तभी से यह चर्चा में है और फैन्स बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

बता दें, कि इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग पूरी हो चुकी है और अगर सलमान कैमियो करने के लिए तैयार हो जाते हैं तो उनके पार्ट को फिल्म के फाइनल ड्राफ्ट में जोड़ दिया जाएगा. 'साहो' का डायरेक्शन सुजीत कर रहे हैं और इस 300 करोड़ के भारी-भरकम बजट से बनाया जा रहा है. फिल्म में प्रभास के श्रध्दा कपूर भी हैं और जिनकी जोड़ी पहली बार सामने आ रही है. 

प्रभास ने जारी किया साहो का नया पोस्टर

साहो : आखिरकार प्रभास ने खोल ही दिया राज, दे ही दिया बड़ा सबूत

Saaho में मिलने वाला है फैंस को सरप्राइज, प्रभास ने शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -