इस हॉलीवुड एक्टर के साथ हॉट सीन करने पर भड़क गई थी ऐश्वर्या, दिया था ऐसा जवाब

Feb 07 2019 03:28 PM
इस हॉलीवुड एक्टर के साथ हॉट सीन करने पर भड़क गई थी ऐश्वर्या, दिया था ऐसा जवाब

बॉलिवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जिनके साथ काम करने के लिए कई कलाकार बेताब होते हैं. लेकिन वो हैं कि कई बार फिल्मों के लिए इंकार कर देती हैं. आपको बता दें ऐश को केवल इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हॉलिवुड में भी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जी हाँ, इस बात की जानकारी कम ही लोगों को है. हाल में इस बात का खुलासा हुआ है कि ऐश्वर्या को कथित तौर पर 2004 की फिल्म 'ट्रॉय' में ब्रैड पिट के ऑपोजिट वाला रोल ऑफर किया गया था. लेकिन ऐश्वर्या ने इसके लिए मना कर दिया जिसके बाद रोज बायर्न ने इसकी भूमिका निभाई थी. जानते हैं आगे की कहानी.

दरअसल, कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या ने ब्रैट पिट के ऑपोजिट यह बड़ा रोल ठुकरा दिया था. इसका कारण यह बताया जा रहा है क्योंकि इसमें उन्हें कुछ बेहद हॉट सीन्स फिल्माने थे. ये सीन लड़ाई के बीच ब्रैड पिट के साथ फिल्माए जाने थे जिनमें ऐश्वर्या खुद को कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं. यानि हॉट सीने के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया. 

वहीं इस फिल्म को छोड़ देने के बाद भी ऐश्वर्या को द लास्ट लीजन, द पिंक पैंथर 2, द मिस्ट्रेस ऑफ़ स्पाइसेज, ब्राइड ऐंड प्रेज्यूडिस जैसी बड़ी हॉलिवुड फिल्मों में काम किया था. लेकिन ब्रैट पिट के साथ भी उनका रोल था इस बारे में कम ही लोग जानते हैं. पिछली बार ऐश्वर्या राय अनिल कपूर के ऑपोजिट फिल्म 'फन्ने खां' में दिखाई दी थीं. अब वह फिल्म 'गुलाब जामुन' में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई देंगी. 

'मुंगडा' सॉन्ग के रीमिक्स पर भड़की ये सिंगर, कह दिया घटिया!

सोनू निगम हुए ICU में भर्ती, ऐसी हो गई हालत