सोनू निगम हुए ICU में भर्ती, ऐसी हो गई हालत
सोनू निगम हुए ICU में भर्ती, ऐसी हो गई हालत
Share:

कुछ समय से बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम की तबियत करब चल रही है. लेकिन अब खबर है कि उनकी तबियत और भी ज्यादा खराब हो रही है. हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. जो तस्वीर सामने आई है उसमें सोनू निगम का बिगड़ा हुआ चेहरा दिखाई दे रहा हैं. उनके चेहरे के साथ-साथ उनकी आंखे भी सूजी हुई दिखाई दे रही हैं. आइये आपको बता दें उन्हें क्या हुआ है. 

दरअसल, बीते दिनों सोनू मुंबई में स्थित नानावती असपताल के आईसीयू में एडमिट थे. इसके बाद उन्हें असपताल में ऑक्सीजन मास्क लगाया गया. इस दौरान उनकी हालत कभी गंभीर हो गई थी. जब वो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे तब उनकी तस्वीर ली गई थी. इसके बाद अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से उनके फैन्स के बीच वायरल हो रही है. इसमें आप उन्हें देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे. अस्पताल में एडमिट होने से पहले सोनू ने कुछ घंटो पहले सीफूड खाया था. इसके बाद उन्हें इसकी एलर्जी हुई और उनके चेहरा पूरी तरह से सूज गया.

आपको बता दें, इस तस्वीर की खासियत यह है कि सोनू निगम ने खुद इसको अपने सोशल मीडिया साइड पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने ने अपने फैंस को बताया कि आखिर उनके साथ ऐसा क्यों हुआ. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा कि, 'आपके प्यार के लिए धन्यवाद. बीती रात में ओड़िसा से मैं अपना इवेंट खत्म कर के पहुंचे हूं. मुझे अपनी ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने में बिल्कुल भी परेशानी नहीं है. जो मेरा हाल इसके जरिए बयां कर रही हैं की बीती रात मेरे साथ क्या हुआ था. मैं हम सबको उदाहरण देना चाहता हूं कि मैंने सीफूड खा कर एलर्जी को न्योता दिया है. अगर में जल्दी अस्पताल नहीं पहुंचा होता तो मेरी सांस भी रुक सकती थी.' 

 

Valentine Day पर प्रिया प्रकाश ने शेयर किया किसिंग वीडियो, इंटरनेट पर मचा तहलका

दो साल के हुए करण जौहर के बच्चे, नेहा धूपिया ने शेयर की क्यूट फोटोज

फराह खान के साथ एक्शन कॉमेडी बनाने वाले हैं रोहित शेट्टी, जानें पूरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -