ऐश्वर्या के बिगड़ते जा रहे हैं अपनी फैमिली से टर्म्स
ऐश्वर्या के बिगड़ते जा रहे हैं अपनी फैमिली से टर्म्स
Share:

टीवी सीरियल्स में सास-बहु और ननद-भाभी के झगड़े तो आम बात हैं, जिन्हे अक्सर सब इग्नोर कर देते हैं. लेकिन यही लड़ाई झगडे अगर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की रियल लाइफ का हिस्सा बन जाए तो यह बड़ी खबर बन जाती है. हाल ही में सुनने में आया है कि अभिषेक बच्चन अपना बर्थडे (5 फरवरी) ऑस्ट्रेलिया में सेलिब्रेट करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

दरअसल कुछ समय से ऐश्वर्या की अपने सास से चल रही अनबन के कारण अभिषेक ने कुछ समय पहले नया बांग्ला भी खरीदा था. अब यह पता लगा है कि ऐश्वर्या की अपनी ननद यानी श्वेता नंदा से बिलकुल भी नहीं बनती. ननद-भाभी के बीच के इस कोल्ड वॉर को विराट अनुष्का की शादी में भी देखा गया था, जब वह दूसरे को इग्नोर करती नज़र आयी थी. किसी ने नोटिस किया हो या ना किया हो लेकिन कैमरे ने उनकी इस हरकत को बखूबी रिकॉर्ड कर लिया था.

श्वेता और ऐश्वर्या के बीच की लड़ाई इतनी बढ़ चुकी है कि श्वेता आराध्या की बर्थडे पार्टी में भी नहीं आयीं थी. खैर खबरें जो भी हों, ऐश्वर्या तो अभिषेक को ऑस्ट्रेलिया ले जाकर ही मानेंगी. क्योंकि ऐश्वर्या को 2 फरवरी को किसी इवेंट के तहत सिडनी जाना है, जहां वो आराध्य और अभिषेक के साथ जाएंगी और इसी इवेंट के बाद वह सिडनी में ही अभिषेक का बर्थडे भी सेलिब्रेट करेंगी. फिलहाल बी टाउन में ऐश्वर्या के फैमिली टर्म्स को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करीना के फोटोशूट में सामने आया समर सीज़न लुक

'पैडमैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए परिवार संग पहुंचे अक्षय

बॉलीवुड के अपकमिंग स्टार का वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -