बॉलीवुड के अपकमिंग स्टार का वीडियो हुआ वायरल
बॉलीवुड के अपकमिंग स्टार का वीडियो हुआ वायरल
Share:

हर बॉलीवुड स्टार किड की तरह चंकी पांडे की बेटी अनन्या और उनका भतीजा यानि अनन्या का कज़िन आहान किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. उनका नेम एंड फेम अपने पेरेंट्स जितना ही है. हाल ही में आहान और अनन्या ने अपना एक फोटोशूट करवाया था जिसमें दोनों ही भाई-बहन बड़े क्यूट, स्टाइलिश और खूबसूरत नज़र आ रहे थे. यह स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और वहाँ भी इनके ढेरों फैंस हैं.

इनकी बातों से लेकर इनकी स्माइल और इनके लुक्स और पर्सनालिटी तक, सभी में यह खरे उतरते हैं. और बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने से पहले ही सुर्ख़ियों में छाने लग गए हैं. हाल ही में आहान का एक बार फिर सुर्खियों में आ रहे हैं. इस बार वह अपने डांस वीडियो के कारण फेमस हो रहे हैं. दरअसल आहान ने अपने सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान की हिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का गाना 'कोई मिल गया' पर थिरकते हुए वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वह अपनी डांस स्किल्स दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं, जहां वह पूरी जान से डांस करते हुए और इसे एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं, कि आहान किंग खान की बेटी सुहाना के फ्रेंड हैं. और इस वीडियो को देखकर यही लग रहा है कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड के पापा के भी बहुत बड़े फैन हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दावोस में तीन तलाक मामले पर शाहरुख खान का बयान

राम गोपाल वर्मा ने वीडियो जारी कर प्रदर्शनकर्ताओं को दी चेतावनी

नाम में कंफ्यूसिया गए, क्रिकेटर को दे दिया फिल्मफेयर अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -