करीना के फोटोशूट में सामने आया समर सीज़न लुक
करीना के फोटोशूट में सामने आया समर सीज़न लुक
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. तैमूर के बाद जितनी जल्दी वो अपने आपको कवर करके वापस साइज में आई हैं, वह लाजवाब है. हाल ही में करीना एक बार फिर से ख़बरों में आ रही हैं. और इस बार उनके ख़बरों में आने का कारण है उनका लेटेस्ट फोटोशूट. हमेशा की तरह करीना अपने लेटेस्ट फोटोशूट में गॉर्जियस लग रही हैं. ब्राइट येलो कलर के वन शोल्डर ड्रेस में करीना कहर ढा रही हैं, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

हाल ही में हुआ उनका यह फोटोशूट उनकी स्टाइलिस्ट ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके मेकअप, लुक और ड्रेसअप देख कर यही लग रहा है कि समर सीज़न स्टार्ट हो चूका है. हाल ही में करीना अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. अपनी इस मूवी के लिए करीना ने योग सेशन की मदद से खूब वेट लूज़ किया. बताया जा रहा है कि शादी के बाद करीना की यह पहली मूवी होगी. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि करीना के साथ इस मूवी में स्वरा भास्कर भी अभिनय करती दिखेंगी, जिसे सोनम की बहन रिया कपूर ने प्रोड्यूज किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के अपकमिंग स्टार का वीडियो हुआ वायरल

जर्मन एक्ट्रेस निभाएंगी सोनिया गांधी का किरदार

दावोस में तीन तलाक मामले पर शाहरुख खान का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -