भंसाली की यह बड़ी फिल्म नहीं करेंगी ऐश्वर्या, खुद किया मना!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पिछले काफी समय से साथ में किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं और फैंस भी इस कपल को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. कुछ दिन पहले यह सुनने में आया था कि यह कपल जल्द ही एक बार फिर साथ नजर आने वाला है लेकिन अब ऐश और अभिषेक के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है.

मीडिया की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन, संजय लीला भंसाली की आने वाली साहिर लुधियानवी की बायोपिक में नजर नहीं आएंगी. जी हां... हाल ही में यह जानकारी मिली है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ साहिर लुधियानवी की बायोपिक में नजर नहीं आएंगी. सूत्रों की माने तो सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि संजय लीला भंसाली के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के लिए किसी ने भी ऐश को अप्रोच ही नहीं किया था.

जी हां... इसीलिए जब ऐसी खबर सामने आई कि साहिर लुधियानवी की बायोपिक में ऐश अमृता प्रीतम का किरदार निभाने वाली हैं तो इस खबर को सुनकर ऐश्वर्या खुद ही चौंक गईं. सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन और संजय लीला भंसाली एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. लेकिन हम आपको बता दें ऐश भंसाली की इस आगामी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. बता दें ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का अनाउंसमेंट करने वाली हैं. लेकिन अब इस प्रोजेक्ट की लिस्ट में भंसाली की फिल्म का नाम शामिल नहीं है. 

आकाश अंबानी और श्लोका की शादी उमड़ा पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

इस मॉडल ने हर तस्वीर में ब्रालेस होकर दिए सेक्सी पोज़

आकाश अंबानी की शादी में शामिल होंगी ये बड़ी हस्तियां, सामने आई गेस्ट लिस्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -