आकाश अंबानी की शादी में शामिल होंगी ये बड़ी हस्तियां, सामने आई गेस्ट लिस्ट
आकाश अंबानी की शादी में शामिल होंगी ये बड़ी हस्तियां, सामने आई गेस्ट लिस्ट
Share:

दुनिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की आज शादी हो रही है. बता दें आकाश अंबानी-श्लोका मेहता से आज शादी करने जा रहे हैं. उनकी इस शाही शादी के लिए दुनिया के टॉप कारोबारी, बिजनेसमैन, ग्लोबल लीडर और पॉलिटिशियन मुंबई पहुंचे हैं. जी हां... हर कोई इस बड़े जश्न में शामिल होने के लिए गया है और साथ ही दुनियाभर के लोगों की इस शादी पर नजर है.

इस शादी के लिए संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून और उनकी पत्नी, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर, गूगल सीईओ सुंदर पिचाई और उनकी पत्नी अंजलि पिचाई सहित कई बड़े कारोबारी और नेता इस शादी में शामिल होने वाले हैं. जी हां... सूत्रों के मुताबिक शादी की वीआईपी गेस्ट लिस्ट में संयुक्त अरब अमीरात के कल्चर, यूथ एंड सोशल डेवलेपमेंट मंत्री शेख अल नाहयान, सैमसंग के वाइस चेयरमैन JY Lee, सऊदी के ऑयल मिनिस्टर, खालिद अल फलीह, सऊदी अरामको के वरिष्ठ एमडी, अहमद अल-सुबेई और कोका-कोला के सीईओ जेम्स क्विन्सी जैसे और भी कई बड़े लोगों के नाम शामिल हैं.

इन सभी के अलावा इस लिस्ट में अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के कार्यकारी बोर्ड के सदस्य क्रिस्टोफ डे कीपर, नेटफ्लिक्स के सह-संस्थापक रीड हेस्टिंग्स, सऊदी पब्लिक इन्वेस्टमेंट फंड के प्रमुख यासिर अल-रुमायन और उनकी पत्नी शामिल हैं. साथ ही आकाश और श्लोका की शादी के लिए टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी ललिता, अमेरिकी राजनेता एरिक कैंटर और उनकी पत्नी, बैंकर मिशेल ग्रिम्स और उनकी पत्नी, डाऊ केमिकल के अध्यक्ष एंड्रयू लिवरिस और उनकी पत्नी पाउला, ग्लोबल कॉर्पोरेट एंड इनवेस्टमेंट बैंकिंग के अध्यक्ष के नाम भी शामिल है.

शाहिद कपूर ने अपने बेटे के साथ शेयर की बेहद क्यूट फोटो

गर्लफ्रेंड संग इस महीने शादी करने वाले हैं वरुण धवन!

कोई मामूली लड़की नहीं है अंबानी परिवार की होने वाली बहु, करोड़ों की हैं मालकिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -