इस मुद्दे को लेकर अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच होती है सबसे ज्यादा बहस
इस मुद्दे को लेकर अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच होती है सबसे ज्यादा बहस
Share:

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता शुरुआत से ही इंडस्ट्री में चर्चाओं में बना हुआ है. इस कपल ने अपनी शादी की घोषणा करके सभी को चौका दिया था. दोनों ने साल 2007 में शादी कर ली थी और तब से लेकर आज तक अभिषेक और ऐश का रिश्ता वैसा का वैसा ही है जैसे शादी के पहके था. अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी से पहले और बाद में कई फिल्मों में एक साथ काम किया.

Image result for abhishek aishwarya

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. इस दौरान जब ऐश से ये पूछा गया कि वो और अभिषेक बच्चन किस बारे में सबसे ज्यादा बहस करते हैं? तो इसका जवाब ऐश्वर्या ने पहले तो हंसी में उड़ा दिया और फिर उन्होंने बताया कि, 'हमारा स्वाभाविक रूप से बहुत मजबूत व्यक्तित्व है. मुझे लगता है कि बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बहुत ही पतली लाइन है. हम बहुत चर्चा करते हैं.'

इसके बाद जब ऐश्वर्या से ये पूछा गया कि अभिषेक की कोई आदत बहस की ओर ले जाती है, तो उन्होंने कहा कि, ' हमारी शादी को 12 साल हो गए हैं. शादी से कई साल पहले से हम एक-दूसरे के दोस्त हैं. हम एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं. हमने हमेशा बहुत बात की है. हम किसी भी चीज पर बात करते हैं.' ऐश्वर्या ने ये भी बताया कि, "अभिषेक ने मुझे प्रपोज किया, जो कि शानदार बात थी. लेकिन ये बहुत जल्दबाजी में हुआ. शादी के वक्त तक मुझे ये तक नहीं पता था कि रोका क्या चीज होती है. क्योंकि मैं दक्षिण भारतीय हूं तो मुझे नहीं पता था कि रोका क्या होता है." आपको बता दें जल्द ही ऐश्वर्या और अभिषेक फिल्म 'गुलाब जामुन' में एक बार फिर से साथ नजर आने जा रहे हैं.

कजराने नैन और स्मोकिंग हॉट अंदाज़ से ऐश्वर्या ने सभी को किया घायल

अभिषेक ने इस तरह किया था ऐश्वर्या को प्रपोज, तुरंत कर दी थी हाँ

इस प्रेमिका द्वारा फ़ोन ना उठाने पर खुद का पीट-पीटकर बुरा हाल कर लेते थे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -