भंसाली की इस बड़ी फिल्म में साथ नजर आएंगे ऐश्वर्या और अभिषेक!
भंसाली की इस बड़ी फिल्म में साथ नजर आएंगे ऐश्वर्या और अभिषेक!
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सभी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पिछले काफी समय से किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं. फैंस को तो इस जोड़ी को साथ में पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार था लेकिन ऐसा लगता है कि उनका ये इंतजार जल्द ही पूरा होने वाला है क्योंकि हाल ही में ये खबर सामने आई है कि बहुत जल्द एक और बार पर्दे पर साथ दिखाई दे सकती है. जी हां खबरों की मानें तो ये जोड़ी बहुत जल्द फिल्म में एक-दूजे के साथ रोमांस करते दिखाई देगी.

कुछ मीडिया सूत्रों की मानें तो ये जोड़ी बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी नजर आएगी. जहां फिल्म को लेकर ये भी चर्चा है कि ये फिल्म मशहूर कवि और लेखक साहिर लुधियानवी के जीवन पर आधारित होगी. सुनने में आया है कि भंसाली ने इस फिल्म के लिए अभिषेक और ऐश्वर्या को अप्रोच किया है. बता दें इस फिल्म में अभिषेक साहिर लुधियानवी का किरदार निभाएंगे और साथ ही ऐश्वर्या राय इस फिल्म कवियित्री अमृता प्रीतम के किरदार में दिखाई देंगी.

इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है. लेकिन अब तक इस फिल्म को लेकर कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. बता दें ये जोड़ी पहले अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में भी नजर आने वाली थी लेकिन फिर ये खबर सामने आई कि दोनों ने ये फिल्म छोड़ दी है.

खुद पर आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया रैंप वॉक, देखिए खतरनाक वीडियो

'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान को मिला बड़ा रोल, फर्स्ट लुक आया सामने

कंगना ने रणबीर कपूर को लगाईं फटकार, कहा- 'रणबीर कपूर जैसे एक्टर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -