नए साल पर ऐश्वर्या ने किया Cat को अडॉप्ट
नए साल पर ऐश्वर्या ने किया Cat को अडॉप्ट
Share:

'सास बिना ससुराल' से अपनी पहचान बनाने वाली ऐश्वर्या सखूजा आजकल अपने bf के साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं. जी हाँ, फ़िलहाल ये कोई शो नहीं कर रही हैं तो बस अपनी छुट्टियों को एन्जॉय ही कर रही हैं. आपको बता दे ऐश्वर्या आखिरी बार Sarabhai Vs Sarabhai के सीजन दो में दिखाई दी थी जिसमे वो काफी अच्छी कॉमेडी भी कर रही थी.

इसी के साथ हम आपको बता दे, ये एक एनिमल लवर हैं और हाल ही में नए साल पर इन्होने कुछ कैट्स को अडॉप्ट किया है. जैसा कि आप जानते हैं पिछले साल जानवरों के साथ हुए अत्याचार कई सारे सामने आये हैं जिनके कारण PETA पर इस बात का ध्यान रख रही है कि जानवरों पर कोई आंच ना आये. इसी को देखते हुए सेलिब्रिटीज जानवरों के लिए कुछ ना कुछ कर ही रहे हैं.

जैसे अभी सनी लियॉन ने PETA के लिए एक न्यूड फोटोशूट करवाया था. वैसे ही अब ऐश्वर्या कुछ पेट्स को गॉड लेना चाहती हैं. उन्होंने इन पालतू बिल्लियो की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है,Look at how happy we are  #felinelove #careloveadopt #catcafe. ये इस बात से ऐश्वर्या काफी खुश हैं कि नए साल में उन्होंने कुछ अच्छा काम किया और वो किया जो वो खुद भी चाहती थी.

 

Look at how happy we are  #felinelove #careloveadopt #catcafe

A post shared by Aishwarya Sakhuja (@ash4sak) on

 

Bigg Boss 11 : वोटिंग में मिला लव को धोखा

बिग बॉस के घर से बेघर हुई बंदगी ने इन स्टार्स के साथ काम करने की जताई इच्छा

लव त्यागी चाहते थे उनके बदले ये कंटेस्टेंट हो घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -