'साम दाम दंड भेद' की बुलबुल को लगाने पड़े नकली दांत
'साम दाम दंड भेद' की बुलबुल को लगाने पड़े नकली दांत
Share:

इन दिनों टीवी चैनल स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले शो 'साम दाम दंड भेद' को काफी पसंद किया जा रहा है ये शो लोगो की पसंद में शामिल होता जा रहा है। इस शो में बीते एपिसोड में अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे एक 60 वर्षीय बुर्जुग महिला के अवतार में नजर आई थी जो उनके लिए काफी मजेदार रहा था।

जी हाँ इस समय उन्हें शब्दों के उच्चारण को लेकर कई परशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन फिर भी यह सीन काफी अच्छा रहा। एक बयान के अनुसार, इस शो में ऐश्वर्या बुलबुल के किरदार में हैं, और जब शो में ये 60 वर्षीय बुर्जुग महिला वाले दृश्यों को फ़रमाया जा रहा था तो इसकी शूटिंग के लिए उन्हें साड़ी, बड़ा चश्मा पहनना पड़ा और नकली दांत लगाना पड़ा।

इस बात पर ऐश्वर्या ने भी खुलकर बात की, उन्होंने कहा कि"यह एक शानदार अनुभव रहा। हालांकि, मुझे अलीगढ़ लहजे में बोलने को लेकर थोड़ी दिक्कत हो रही है, लेकिन मैं कोशिश कर रही हूं। कुल मिलाकर एक बुजुर्ग महिला के लुक को अपनाना एक मजेदार लेकिन फिर भी शानदार अनुभव रहा।"

आप सभी को ये भी बता दें की ऐश्वर्या को हर दिन तैयार होने में दो घंटे से ज्यादा समय लगा था जब उन्होंने इस दृश्य की शूटिंग की थी और यह दृश्य एक हफ्ते से ज्यादा समय तक चला था।

जल्द ही नए टीवी शो में नजर आने वाली है वृशिका मेहता

बीच में ही छोड़ा ऋत्विक ने टीवी शो सुपर डांसर सीजन-2

बिग बॉस : इस एक्टर को नापसंद है बिग बॉस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -