डायरेक्टर ही नहीं बल्कि प्लेबैक सिंगर भी है ऐश्वर्या धनुष

साउथ इंडस्ट्रीज की जानी मानी डायरेक्टर और प्लेबैक सिंगर ऐश्वर्या धनुष को आज के समय में कौन नहीं जानता है,वह हमेशा ही किसी न किसी बात चलते चर्चाओं में बनी रहती  है. इतना ही नहीं  ऐश्वर्या ने हमेशा ही अपनी सिंगिंग से अपने फैंस का दिल भी जीता है. उन्होंने बॉलीवुड और सौत इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट गाने भी दिए है. इतना ही नहीं ऐश्वर्या धनुष ने अब तक कई फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या  ने वर्ष 2004 में टॉलीवुड एक्टर धनुष से शादी की थी। ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या  और धनुष  की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी। ऐश्वर्या ने जब धनुष से शादी की वह 23 साल की थी और धनुष   21 साल के थे। धनुष  हमेशा से ये चाहते थे कि वो 23 वर्ष से पहले शादी कर लें। इतना ही नहीं दोनों की शादी 18 नवंबर को बड़ी ही धूमधाम से रजनीकांत के घर पर हुई थी। शादी की रस्मे पारंपरिक तमिल रीति-रिवाजों से साथ पूरी हुई। जिसके कुछ समय बाद ही मीडिया में अफेयर की खबरों से परेशान होकर दोनों के परिवार ने जल्दबाजी में शादी का निर्णय किया था। 

वहीं हम बात करें उनके सोशल मीडिया पर एक्टिव होने की तो ऐश्वर्या हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती है, वहीं हम बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 402k फैंस है. और उनके फैंस हमेशा ही उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करते है. 

आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने अजित कुमार की तारीफ की

अभिनेत्री साईं पल्लवी पूल के किनारे अच्छा समय बिताते नजर आ रही हैं; तस्वीरें

मलेशियाई प्रशंसकों को अल्लू अर्जुन की पुष्पा से सामंथा का नृत्य पसंद है; एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -